A
Hindi News क्राइम नशे की हालत में रिश्तेदार के घर में लगाई आग, 4 बच्चों समेत 6 लोगों की जलकर मौत

नशे की हालत में रिश्तेदार के घर में लगाई आग, 4 बच्चों समेत 6 लोगों की जलकर मौत

पुलिस ने बताया कि परिवार के ही एक सदस्य ने नशे की हालत में घर में आग लगा दी थी।

Karnataka Fire, Karnataka Fire Death, Six death fire Kodagu, Kodagu Fire Death- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL कर्नाटक में पोन्नमपेट के समीप शुक्रवार रात को घर में आग लगने से 4 बच्चों समेत परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई।

मडिकेरी: कर्नाटक में पोन्नमपेट के समीप शुक्रवार रात को घर में आग लगने से 4 बच्चों समेत परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। दिल दहला देने वाली इस घटना में 4 अन्य के झुलसने की भी खबर है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि परिवार के ही एक सदस्य ने नशे की हालत में घर में आग लगा दी थी। पुलिस ने बताया कि चारों घायलों का मडिकेरी एवं मैसुरू के अस्पतालों में इलाज चल रहा है जबकि 50 वर्षीय आरोपी येरावरा बोजा फरार हो गया है।

बाहर से ताला मारकर लगा दी आग
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मजदूर बोजा की अक्सर अपनी पत्नी बाबी के साथ झगड़ा होता था जिसके बाद वह एक सप्ताह पहले गांव में अपने भाई मंजू के घर चली गई थी। सूत्रों के मुताबिक, बोजा शुक्रवार रात 2 बजे अपने साले के घर गया और उसने मकान पर बाहर से ताला लगा दिया। बताया जाता है कि वह मकान की छत पर गया और उसने कुछ खप्परों को हटाकर वहां से पेट्रोल डाल दिया एवं आग लगा दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार उस वक्त मंजू और परिवार के अन्य सदस्य थोला घर में नहीं थे, वे आग की खबर पाकर शीघ्र पहुंचे और 4 लोगों को बाहर निकाला।

आरोपी बोजा को ढूंढ़ने में जुटी पुलिस
सूत्रों के मुताबिक बाबी (40), भोजा की रिश्तेदार सीथे (45), एक रिश्तेदार की बेटी प्रार्थना (6) की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। हालाकि मंजू के बेटों प्रकाश (6), विश्वास (7) थोला के बेटे विश्वास (6) को मकान से झुलसी दशा में निकाल लिया गया था लेकिन उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मैसूरु के पुलिस महानिरीक्षक मधुकर पवार और कोडागू के पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह आरोपी बोजा को ढूंढ़ने में जुट गई है। (भाषा)

Latest Crime News