A
Hindi News क्राइम चार साल पहले लापता हुआ था युवक, पुलिस को घर में ही मिला कंकाल

चार साल पहले लापता हुआ था युवक, पुलिस को घर में ही मिला कंकाल

इस घटना के बारे में जानकर हर कई हैरान हो रहा है। यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा हत्या का जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल हुआ था।

क्राइम खबर - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA क्राइम खबर

उत्तर प्रदेश से आजीबो-गरीब मामला सामने आया है। इस घटना के बारे में जानकर हर कई हैरान हो रहा है। यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा हत्या का जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस फौरन उस गांव मे गई जहां का ये पूरा मामला था।

जमीन खोदने पर हैरान रहें लोग 
मंसूरपुर पुलिस थाने के नारा गांव में पहुंची इसके बाद युवक के मकान की जमीन पर खोदने काम चालु करवाया। कुछ देर के बाद पुलिस और वहां पर मौजूद लोग हैरान हो गए हैं। जमीन के भीतर से एक कंकाल मिला। पुलिस ने इसकी जानकारी दी कि यह कंकाल चार साल पहले लापता हुए मोहम्मद हसन नाम के व्यक्ति का माना जा रहा है, पुलिस ने इस कंकाल को फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

2018 में लापता हुआ था युवक
मंसूरपुर थाने के एसएचओ बृजेंद्र सिंह रावत ने कहा, “हमने सलमान नाम के व्यक्ति के मकान की जमीन से एक कंकाल बरामद किया है। उसी गांव के रहने वाले मोहम्मद हसन नाम के व्यक्ति के लापता होने के मामले में मकान की जमीन खोदी गयी। हसन 12 नवंबर, 2018 से लापता था।” उन्होंने कहा, “हमने हत्या का मामला दर्ज कर सलमान को गिरफ्तार किया है।

सलमान स्वीकार्य किया था जुर्म 
पुलिस ने बताया कि बरामद किया गया कंकाल फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है जिससे यह पता चल सके कि वह मोहम्मद हसन का है या नहीं।” कुछ दिनों पहले सलमान ने कुछ लोगों के सामने यह जुर्म स्वीकार किया था कि उसने एक व्यक्ति को मारकर अपने घर में उसका शव दफन कर दिया है। अपराध की स्वीकारोक्ति किसी ने मोबाइल पर रिकार्ड कर ली थी और उसे वायरल कर दिया था। हसन के परिजनों को इस वीडियो के बारे में पता चलने पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

Latest Crime News