A
Hindi News क्राइम देर तक सोने न देने पर भड़का लड़का, पीट-पीटकर कर दी अपने पिता की हत्या

देर तक सोने न देने पर भड़का लड़का, पीट-पीटकर कर दी अपने पिता की हत्या

नागेंद्र सिंह दोपहर तक सोया हुआ था। मां उसे जगाने गई, जो नागेंद्र को नागवार गुजरा और वह मां की पिटाई कर दी। आवाज सुन बीच बचाव करने छोटा भाई गया तो उसे भी पीटने लगा। 

son kills father for not letting him sleep till afternoon । देर तक सोने न देने पर भड़का लड़का, पीट-प- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

बेतिया. बिहार के पष्चिमी चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में एक पिता को अपने पुत्र को सोते से जगाना महंगा पड़ गया। पिता की पुत्र ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बैरिया के थाना प्रभारी अमित कुमार ने शनिवार को बताया कि आरोप है कि बैरिया टांड़ टोला निवासी बलिराम सिंह को उनके ही बेटे नागेंद्र सिंह ने पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले की प्राथमिकी बैरिया थाना में दर्ज कर ली गई है।

कुमार ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि शुक्रवार को नागेंद्र सिंह दोपहर तक सोया हुआ था। मां उसे जगाने गई, जो नागेंद्र को नागवार गुजरा और वह मां की पिटाई कर दी। आवाज सुन बीच बचाव करने छोटा भाई गया तो उसे भी पीटने लगा। इसके बाद उसके पिता बलिराम सिंह बचाने पहुंच गए।

उन्होंने बेटे को समझाने की कोशिश की, जो बेटे को नगवार गुजरा और उनकी भी पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और बलिराम सिंह के बयान पर मारपीट की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। पिता द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने से नागेंद्र नाराज हो गया। इसे लेकर शनिवार की सुबह फिर से घर में विवाद हो गया। आरोप है कि नागेंद्र ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी।

घायल अवस्था में बलिराम सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पहले मारपीट की प्राथमिकी हत्या में बदल गई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बहरहाल, यह मामला यहां के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

Latest Crime News