A
Hindi News क्राइम मां के ‘कैरेक्टर’ पर बेटे को था शक, मोबाइल फोन पर मैसेज करते देखा तो कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

मां के ‘कैरेक्टर’ पर बेटे को था शक, मोबाइल फोन पर मैसेज करते देखा तो कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

महाराष्ट्र के पालघर से आई एक शर्मशार कर देने वाली खबर में एक लड़के ने अपनी मां के ‘चरित्र’ पर शक को लेकर उसकी हत्या कर दी।

Son Kills Mother, Son Murders Mother, Maharashtra News, Crime News- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL महाराष्ट्र के पालघर में एक बेटे पर मां की हत्या का गंभीर आरोप लगा है।

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर जिले में 17 साल के एक लड़के द्वारा रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम देने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग को अपनी मां के चरित्र पर शक था, और इस बात से वह बहुत नाराज रहा करता था। बताया जा रहा है कि घटना के समय भी महिला किसी को फोन पर मैसेज कर रही थी, जिसे देखकर उसका बेटा आग बबूला हो गया और गुस्से में कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी।

दोनों के बीच होता रहता था झगड़ा
घटना के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि यह घटना रविवार देर रात वसई टाउनशिप के पैरोल इलाके में हुई। मांडवी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अशोक कांबले ने कहा कि मृतका की पहचान 35 साल की सोनाली गोगरा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अपनी मां के चरित्र को लेकर लड़के को काफी दिनों से शक था और इसी बात को लेकर उनके बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका था। रविवार की शाम जब लड़का खाना खा रहा था तो उसने देखा कि उसकी मां अपने मोबाइल फोन पर किसी को मैसेज कर रही है, और इस बात ने उसके गुस्से को भड़का दिया।

पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपी
नाबालिग ने अपनी मां पर संदेह करते हुए गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। इस घटना के समय परिवार का कोई अन्य सदस्य घर में मौजूद नहीं था। पीड़िता सोनाली गोगरा को आनन फानन में भिवंडी के इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस जघन्य अपराध के लिए पुलिस ने हत्या से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फिलहाल आरोपी उसकी गिरफ्त से बाहर है।

Latest Crime News