A
Hindi News क्राइम मुरथल: सुखदेव ढाबे पर जमकर चले लात-घूसे-थप्पड़, शराब पीकर पहुंचे थे कुछ लोग

मुरथल: सुखदेव ढाबे पर जमकर चले लात-घूसे-थप्पड़, शराब पीकर पहुंचे थे कुछ लोग

हरियाणा के मुरथल स्थित अमरीक सुखदेव ढाबे पर गुरुवार की शाम को हुए विवाद के बाद जमकर लात, घूसे और थप्पड़ चले। विवाद बिल का भुगतान करने को लेकर शुरू हुआ था।

मुरथल: सुखदेव ढाबे पर जमकर चले लात-घूसे-थप्पड़, शराब पीकर पहुंचे थे कुछ लोग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मुरथल: सुखदेव ढाबे पर जमकर चले लात-घूसे-थप्पड़, शराब पीकर पहुंचे थे कुछ लोग

मुरथल (हरियाणा): हरियाणा के मुरथल स्थित अमरीक सुखदेव ढाबे पर गुरुवार की शाम को हुए विवाद के बाद जमकर लात, घूसे और थप्पड़ चले। विवाद बिल का भुगतान करने को लेकर शुरू हुआ था। ढाबा कर्मी के अनुसार, कुछ लोग शराब पीकर आए थे और हंगामा कर रहे थे। फिर, जब उन्होंने खाना खा लिया तो वह जाने लगे और तभी स्टाफ द्वारा बिल के लिए कहने पर उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया।

मामले की पुलिस को जानकारी दे दी गई है। ढाबा कर्मी ने बताया, "गुरुवार की शाम करीब पांच बजे पांच ग्राहक ढाबे पर आए। वह शराब के नशे में थे। वह चल भी नहीं पा रहे थे। जैसे ही उन्होंने ढाबे में एंट्री ली, वह स्टाफ के साथ गाली-गलौज करने लगे। किसी तरह से हमने उन्हें बैठाया और खाना दिया। खाना खाने के बाद वह बिना बिल का भुगतान किए एक के बाद एक बाहर जाने लगे।"

ढाबा कर्मी ने बताया, "जब उनसे खाने के बिल का भुगतान करने के लिए कहा गया तो एक शख्स ने वेटर के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और मार-पिटाई करने लगा। हमने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी। फिलहाल, अभी तक उनकी (आरोपियों की) पहचान नहीं हो पाई है।" ढाबा कर्मी ने कहा कि मामले में पुलिस सहयोग कर रही है।

हालांकि, मामले को लेकर दरोगा राजेश ने बताया कि घटना की वीडियो हमारी जानकारी में आई है लेकिन हमें कोई शिकायत अभी तक नहीं मिली है। न ही ढाबे की ओर से शिकायत की गई है और न ही किसी दूसरे शख्स की तरफ से शिकायत आई है। अगर हमें शिकायत मिलती है तो हम जरूर कार्रवाई करेंगे। हमने ढाबे के आसपास पेट्रोलिंग बढ़ा दी है। 

Latest Crime News