A
Hindi News क्राइम बेटी का पीछा करने वाले को पिता ने पीट-पीट कर मार डाला

बेटी का पीछा करने वाले को पिता ने पीट-पीट कर मार डाला

तमिलनाडु में लड़की का पीछा करनेवाले एक शख्स को लड़की के पिता ने सरेआम पीट-पीटकर मार डाला। यह घटना चेंगलपेट इलाके की है।

तमिलनाडु: पिता ने बेटी को परेशान करने वाले शख्स को पीट-पीट कर मार डाला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तमिलनाडु: पिता ने बेटी को परेशान करने वाले शख्स को पीट-पीट कर मार डाला

चेन्नई: तमिलनाडु में लड़की का पीछा करनेवाले एक शख्स को लड़की के पिता ने सरेआम पीट-पीटकर मार डाला। यह घटना चेंगलपेट इलाके की है। आरोपी पिता कंस्ट्रक्शन वर्कर का काम करता है। जानकारी के मुताबिक 22 साल का राजेश हत्या के आरोपी शख्स की 16 साल की बेटी को अक्सर परेशान करता था और जब भी वह घर से अकेली निकलती थी तो उसका पीछा करता था। 11वीं क्लास की छात्रा ने अपने पिता से पीछा करनेवाले राजेश की करीब तीन बार शिकायत की थी। लेकिन राजेश इसके बाद भी नहीं माना और अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को जब लड़की किराने की दुकान से घर लौट रही थी, तो राजेश ने उसे रोक लिया और अपने प्यार का प्रस्ताव रखा। लड़की ने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन वह उसे परेशान करता रहा। लड़की किसी तरह से भागकर घर पहुंची और अपने पिता से एकबार फिर राजेश की शिकायत की।  परेशान बेटी के घर लौटने पर पिता ने लोहे का पाइप उठाया और राजेश की तलाश में निकल पड़ा। 

जैसे ही राजेश दिखा लड़की के पिता ने उसे पीटना शुरू कर दिया और तबतक पीटता रहा जबतक उसकी मौन नहीं हो गई। कुछ चश्मदीदों ने युवक को बचाने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम साबित हुई। इसी बीच वहां भीड़ बढ़ने लगी। मौका पाकर लड़की के पिता ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन राहगीरों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। लहूलुहान राजेश को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चेंगलपेट तालुक पुलिस ने लड़की के पिता को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Latest Crime News