A
Hindi News क्राइम छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने घर में घुसकर छात्रा को गोलियों से भूना

छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने घर में घुसकर छात्रा को गोलियों से भूना

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा 12वीं की एक छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई क्योंकि उसने स्कू ल से आते वक्त छींटाकशी कर रहे लड़कों का विरोध किया था।

Sexual Harassment, Molestation, Sexual Harassment Firozabad, Firozabad Girl Molestation- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्रा की हत्या की खबर सामने आई है।

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्रा की हत्या की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना फिरोजपुर जिले के थाना रसूलपुर क्षेत्र की है, जहां शुक्रवार देर रात छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्रा की गोली मारकर हत्याल कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, और सभी बिंदुओं से मामले की जांच की जा रही है।

‘घर में घुसकर छात्रा को मारी गोली’
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा 12वीं की एक छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई क्योंकि उसने स्कू ल से आते वक्त छींटाकशी कर रहे लड़कों का विरोध किया था। इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि रसूलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीया छात्रा शुक्रवार को दोपहर अपने स्कूल से लौट रही थी, तो 3 युवकों ने उस पर छींटाकशी की। उन्होंने कहा कि लड़की ने छेड़खानी का विरोध करते हुए लड़कों को भला-बुरा कहा और अपने घर आ गई।

‘पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया’
शुक्रवार की रात वही तीनों लड़के पीड़िता के घर आ गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी। पटेल ने बताया कि पिता व परिवार के अन्य लोगों ने विरोध किया तो उन्होंने गोलियां चलाकर लड़की की हत्या  कर दी और मौके से फरार हो गए। परिजनों ने रात में ही पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में लड़की के परिजनों की तहरीर पर 3 युवकों मनीष यादव, सोपाली यादव व गौरव चक के खिलाफ छेड़खानी व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पटेल ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। घटना की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Latest Crime News