A
Hindi News क्राइम शराब के नशे में मंदिर में घुसने की कोशिश करता था शख्स, महिला ने मना किया तो कर दी हत्या

शराब के नशे में मंदिर में घुसने की कोशिश करता था शख्स, महिला ने मना किया तो कर दी हत्या

पंजाब के कपूरथला में एक शख्स ने महिला की इस बात को लेकर हत्या कर दी क्योंकि वह उसे मंदिर में घुसने से रोकती थी। दरअसल महिला का कहना था कि शराब पीकर मंदिर में आना सही बात नहीं है। इसी बात को लेकर शख्स नाराज चल रहा था।

murder in temple- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC शख्स ने मंदिर में महिला की हत्या की, पुलिस ने दी जानकारी

कपूरथला: पंजाब के कपूरथला जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक मंदिर में एक शख्स ने महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी है। पुलिस ने बताया की मृत महिला की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई है। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या सोमवार रात को इसलिए की गई क्योंकि वह अक्सर आरोपी के मंदिर में प्रवेश करने का विरोध करती थी। आरोपी व्यक्ति नशे की हालत में मंदिर में प्रवेश किया करता था। सरिता के पति राकेश कुमार ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी सिधवान दोना गांव में मंदिर की देखभाल करती थी। 

पुलिस ने कहा कि महिला ने जब नशे की हालत में आए आरोपी के मंदिर में प्रवेश करने का विरोध किया तो उसने कथित तौर पर तेज धार वाले हथियार से महिला पर हमला कर दिया और घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि वह इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा)

Latest Crime News