A
Hindi News क्राइम 14 साल की लड़की से हुआ युवक को प्यार,किशोरी ने शादी से किया इंकार तो कर दी हत्या

14 साल की लड़की से हुआ युवक को प्यार,किशोरी ने शादी से किया इंकार तो कर दी हत्या

Teenager murdered in UP for refusal to marry:प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती और इसके लिए रिश्ते, मानवता और कानून भी ताख पर रख दिए जाते हैं। प्यार में मिलने वाली विफलता की कीमत अक्सर अपनी जान देकर या किसी की जान लेकर चुकाई जाने लगी है।

यूपी में किशोरी की हत्या- India TV Hindi Image Source : INDIA TV यूपी में किशोरी की हत्या

Teenager murdered in UP for refusal to marry:प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती और इसके लिए रिश्ते, मानवता और कानून भी ताख पर रख दिए जाते हैं। प्यार में मिलने वाली विफलता की कीमत अक्सर अपनी जान देकर या किसी की जान लेकर चुकाई जाने लगी है। एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला यूपी में हुआ है, जहां एक युवक को 14 साल की किशोरी से प्यार हो गया। युवक किशोरी से शादी भी करना चाह रहा था। इसलिए वह उस पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। मगर जब किशोरी शादी के लिए राजी नहीं हुई और युवक के साथ विवाह करने से इंकार कर दिया तो यह बात उसे बहुत बुरी लग गई। युवक ने किशोरी से बदला लेने की ठान ली और उसने निर्मम तरीके से किशोरी की हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

मामला मुजफ्फरनगर जिले के भोपा क्षेत्र से जुड़ा है, जहां कथित रूप से शादी से इनकार करने पर 14 साल की एक लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने रिपोर्ट के हवाले से सोमवार को बताया कि भोपा थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में सोनू बंजारा नामक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली प्रियांशी नामक किशोरी की रविवार को गला दबाकर हत्या कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

दो दिन से लापता थी किशोरी
पुलिस के अनुसार प्रियांशी पिछले शनिवार से लापता थी। घर वाले उसकी तलाश कर रहे थे। आसपास और रिश्तेदारों के यहां भी पता कराया गया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। परिवार के लोगों ने तब इसकी सूचना पुलिस को दी। रविवार को किशोरी का शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया। लड़की के पिता का आरोप है कि सोनू उसकी बेटी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, मगर उसने इस विवाह से इंकार कर दिया था। इसके बाद सोनू ने लड़की के परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। उसी ने यह हत्या की है।

Latest Crime News