A
Hindi News क्राइम गुजरात में खेत मालिक पर आदिवासी महिला मजदूर से रेप का आरोप

गुजरात में खेत मालिक पर आदिवासी महिला मजदूर से रेप का आरोप

गुजरात के कच्छ जिले के एक गांव में एक खेत मालिक पर अपने खेत में काम कर रही महिला मजदूर से रेप के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Tribal woman raped, Tribal woman rape, Tribal woman rape Kutch, Tribal woman rape Gujarat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गुजरात के कच्छ जिले के एक गांव में एक खेत मालिक पर अपने खेत में काम कर रही महिला मजदूर से रेप के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

अहमदाबाद: गुजरात के कच्छ जिले के एक गांव में एक खेत मालिक पर अपने खेत में काम कर रही महिला मजदूर से रेप के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा मंगलवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी रणछोड़ अहीर ने 22 साल की एक आदिवासी महिला का कथित रूप से बलात्कार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने महिला से रेप के बाद घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

‘पति को दी थी जान से मारने की धमकी’
एक अधिकारी ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि कथित घटना 16 सितंबर को अंजार तालुका के रतनाल गांव में घटी थी। अधिकारी ने बताया कि मामले की FIR मंगलवार को दर्ज की गई क्योंकि आरोपी रणछोड़ अहीर ने महिला को घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके पति को मारने की धमकी दी थी। घटना के समय यह दंपति अहीर के खेत में मजदूर के रूप में काम कर रहा था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के बाद पति-पत्नी पुलिस से संपर्क किए बिना अपने मूल जिले दाहोद चले गए थे। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

‘पुलिस ने FIR दर्ज करने से किया था इनकार’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रवासी मजदूरों के हित के लिए काम करने वाले एनजीओ मजदूर अधिकर मंच की सचिव मीना जादव ने कहा कि गुजरात पुलिस के मानवाधिकार प्रकोष्ठ सहित विभिन्न वर्गों के दबाव के बाद अहमदाबाद के साबरमती पुलिस स्टेशन में जीरो FIR दर्ज की गई। मीना जादव साबरमती थाने के अधिकारियों पर आरोप लगाया कि उन्होंने शुरू में महिला के साथ हुई इस वारदात की प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया था। जादव ने कहा कि पीड़िता के पति ने दाहोद में एनजीओ से संपर्क किया, जिसके बाद पीड़िता को अहमदाबाद लाया गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद जाकर मामला दर्ज किया गया।

Latest Crime News