A
Hindi News क्राइम Tripura Rape Case: गोमती जिले में कॉलेज की छात्रा से रेप, मुख्य आरोपी फरार

Tripura Rape Case: गोमती जिले में कॉलेज की छात्रा से रेप, मुख्य आरोपी फरार

कॉलेज छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार की शाम 3 लोगों ने उसका किडनैप किया था।

Tripura Rape Case, Tripura Gomati Rape Case, Gomati Rape Case- India TV Hindi Image Source : PTI FILE Representational Image.

Highlights

  • छात्रा ने कहा कि 3 लोगों ने उसे किडनैप किया था।
  • पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से छात्रा को छुड़ाया।
  • घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

Tripura Rape Case: त्रिपुरा के गोमती जिले में एक शख्स ने कथित तौर पर एक कॉलेज स्टूडेंट के साथ रेप किया। पुलिस द्वारा बुधवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, शख्स ने पहले 21 साल की छात्रा का कथित तौर पर अपहरण किया और इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि छात्रा सिपाहीजाला जिले की रहने वाली है और वह परीक्षा देने के बाद घर लौट रही थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

‘कमरे में एक शख्स ने मेरे साथ रेप किया’
कॉलेज छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार की शाम 3 लोगों ने उसका किडनैप किया था। छात्रा ने कहा, ‘मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे 3 युवकों ने जबरन मुझे मेलागढ़ पेट्रोल पम्प से एक गाड़ी में धकेला। इसके बाद वे लोग मुझे काकराबन पुलिस थाने के तहत आने वाले हादरा में एक घर में ले गए। वहां के एक कमसे में एक शख्स ने मेरे साथ रेप किया।’ इस दौरान छात्रा के अपहरण की खबर फैल गई जिसके बाद लगों ने पुलिस को सूचना दी।

‘पुलिस ने किडनैपिंग और रेप का मामला दर्ज किया’
मेलागढ़ पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी कमलेंदु धर ने बुधवार को फोन पर बताया कि कॉलेज स्टूडेंट के अपहरण की खबर फैलने पर काकराबन पुलिस के साथ स्थानीय लोग उस घर में घुसे और लड़की को छुड़ाया। हालांकि इस दौरान मुख्य आरोपी घर से भाग गया। ओ. सी. ने कहा, ‘हमने शिकायत मिलने के बाद अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। लड़की की मेडिकल जांच आज करायी जाएगी।’ उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

Latest Crime News