A
Hindi News क्राइम यूपी: खाद व्यापारी की हत्या के आरोपी ने की खुदकुशी, पत्नी को भी मारी गोली

यूपी: खाद व्यापारी की हत्या के आरोपी ने की खुदकुशी, पत्नी को भी मारी गोली

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में हत्या के एक आरोपी ने शनिवार को खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

Accused of Killing Manure Trader, Accused of Killing Trader, Suicide, Suicide Sambhal- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के संभल जिले में हत्या के एक आरोपी ने शनिवार को खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

सम्भल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में हत्या के एक आरोपी ने शनिवार को खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स पर सूबे के सम्भल जिले में पिछले महीने एक खाद व्यापारी की हत्या करने का आरोप है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी भूप सिंह को उसके साथी के साथ एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया था। आरोपी ने अपनी पत्नी को भी गोली मारकर घायल कर दिया। उसकी पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चंदौसी के पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि गत 30 जुलाई को खाद व्यवसाई राम अवतार दीक्षित की हत्या के वांछित आरोपी भूप सिंह (30) ने तड़के कुढ़ फतह गढ़ थाना क्षेत्र के बाबे पुर गांव में अपनी ससुराल में पहले अपनी पत्नी गीता (24) की गोली मारी, फिर खुद को भी गोली मार ली। उन्होंने बताया कि इस वारदात में भूप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गीता गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे सम्भल के जिला अस्पताल में भरती कराया गया है।

अशोक कुमार ने बताया कि भूप सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मालूम हो कि सम्भल के चंदौसी क्षेत्र में 30 जुलाई को खाद व्यापारी राम अवतार दीक्षित की लूट के बाद हत्या की गई थी। इसमें पुलिस ने गत 2 अगस्त को मुठभेड़ में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जबकि मामले में 3 आरोपी भूप सिंह, जितेंद्र यादव और नीरज यादव वांछित थे।

Latest Crime News