A
Hindi News क्राइम किरायेदार ने 9 साल की बच्ची का किया कत्ल, फिर शव को रजाई में लपेट अलमारी में छिपाया, अब खुले राज

किरायेदार ने 9 साल की बच्ची का किया कत्ल, फिर शव को रजाई में लपेट अलमारी में छिपाया, अब खुले राज

आगरा से एक 9 साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक किरायेदार ने बच्ची की हत्या कर शव को अलमारी में छिपा दिया। परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है।

बच्ची की हत्या कर अलमीरा में छिपाया- India TV Hindi बच्ची की हत्या कर अलमीरा में छिपाया

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक किरायेदार ने 9 साल की बच्ची की हत्या कर शव को अलमारी में छिपा दिया। मामला आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बीधा नगर का है। पीड़ित परिवार और आरोपी दोनों एक ही मकान में किराये पर रहते थे। बच्ची सोमवार दोपहर से लापता थी। परिवारवाले उसको ढूढ़ रहे थे, जब देर शाम तक बच्ची का पता नहीं चल पाया, तो पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

आरोपी की निशानदेही पर मिला बच्ची का शव 

इसके बाद पुलिस ने किरायेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, तब जाकर आरोपी पकड़ा गया। आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर लिया। उधर, परिजनों ने युवक पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस को घटनास्थल से खून और शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने सिर्फ हत्या की बात बताई है। आरोपी किरायेदार के कमरे को सील कर दिया गया है।

 शव को रजाई में लपेट अलमारी के अंदर छिपाया 

पुलिस के मुताबिक, बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जांच के लिए किरायेदारों से पूछताछ की गई। पास में रहने वाले युवक सनी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। पहले तो उसने गोलमोल जवाब दिया। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने सारा सच बता दिया। आरोपी सनी ने बच्ची की हत्या की बात को कुबूल किया। उसने कहा कि हत्या करने के बाद उसने शव को रजाई में लपेटकर अलमारी के अंदर छिपा दिया है।

"शरीर पर गले के अलावा कहीं पर भी चोट के निशान नहीं"

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि रात करीब 11 बजे पुलिस की टीम दोबारा से घर पर पहुंची। सनी की निशानदेही पर बच्ची के शव को उसके कमरे की अलमारी से बरामद किया गया। उसने शव को रजाई में लपेटा था। शरीर पर गले के अलावा कहीं पर भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। इसका मतलब है कि रस्सी से गला घोंटकर मारा गया है। फिलहाल, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। (रिपोर्ट- अंकुर कुमड़िया)

Latest Crime News