A
Hindi News क्राइम यूपी में भतीजे ने दरोगा चाचा की ली जान, फिर गढ़ी ऐसी कहानी पुलिस भी हो गई हैरान

यूपी में भतीजे ने दरोगा चाचा की ली जान, फिर गढ़ी ऐसी कहानी पुलिस भी हो गई हैरान

यूपी के अलीगढ़ में भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी है। इतना ही नहीं उसने अपने गुनाह को छिपाने के लिए झूठी कहानी गढ़ डाली। यूपी पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी भतीजे को हिरासत में ले लिया है।

SSP Kalanidhi Naithani- India TV Hindi Image Source : INDIA TV SSP कलानिधि नैथानी

यूपी के एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। अलीगढ़ में एक दरोगा की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप उसके भतीजे पर लगा है। पुलिस ने आरोपी भतीजे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि हमें जानकारी मिली की क्ववार्सी थाना क्षेत्र के देवसैनी गांव में दरोगा रामजी लाल की घर में अचेच पड़े हुए हैं। जहां मौके पर पहुंच कर उनको अस्पताल ले जाए गया जहां वे मृत घोषित कर दिए गए। पुलिस इसके बाद मामले की जांच करने मौके पर पहुंची जहां सभी के बयान लिए गए। पहले पुलिस को परिवार वालों ने जानकारी दी कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई। जिसके बाद एसएसपी कलानिधि नेथानी ने जांच के आदेश दे दिए।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

एसएसपी ने बताया कि जांच में ये बात सामने आई कि दरोगा की उसके भतीजे राहुल से देर शाम विवाद हुआ था। जिसके बाद भतीजे ने गला दबा दिया था। इसके बाद पुलिस ने और गहनता से छानबीन शुरू की। इसके बाद मृतक की पत्नी ने इस बात की पुष्टि की भतीजे ने चाचा का गला दबाया था। जिसके बाद दरोगा रामजी अचेत हो गए थे। एसएसपी ने आगे बताया राहुल ने साक्ष्य छिपाने के लिए एक क्राइम सीन बनाया। उसने दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया और सुबह खुद लोगों को बुलाकर ये कहानी गढ़ी कि उसके चाचा की किसी ने हत्या कर दी है और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया है। इतना ही नहीं भतीजे ने कटर मंगवाकर कड़ी को काटा।

एटा में तैनात थे दरोगा

एसएसपी ने आगे बताया कि मृतक की पत्नी ने भतीजे राहुल पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपी राहुल को हिरासत में ले लिया गया और जेल भेजा गया है। बता दें कि जनपद एटा में दरोगा रामजी लाल तैनात थे। बता दें कि पहले खबर आई थी कि दरोगा की घर के भीतर गला दबाकर हत्या कर दी गई है और हत्यारा दरवाजे पर अंदर से ताला लगाकर भाग गया है। 

Latest Crime News