A
Hindi News क्राइम बांदा में झाड़ियों से महिला की सिर कटी हुई लाश हुई बरामद, पुलिस को बलात्कार की आशंका

बांदा में झाड़ियों से महिला की सिर कटी हुई लाश हुई बरामद, पुलिस को बलात्कार की आशंका

बांदा पुलिस ने बताया है कि घटनास्थल मध्य प्रदेश की सीमा से लगा हुआ है। इसलिए मृतक महिला वहां से भी हो सकती है। हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

uttar pradesh- India TV Hindi Image Source : FILE बांदा में महिला की सिर कटी हुई लाश हुई बरामद

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में झाड़ियों एक महिला की सिर कटी लाश मिली है। लाश से कुछ दूर पर सिर भी बरामद हुआ है। बांदा पुलिस ने बताया कि महिला की लाश से बाएं हाथ का एक अंगूठा और ऊँगली भी गायब है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव और सिर को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस ने बताया कि अभी तक की जांच में यह मामला महिला से बलात्कार करके हत्या करने का मामला लग रहा है। इसे लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, मामला मटौन्ध थाना क्षेत्र के मध्य प्रदेश बॉर्डर पर स्थित गांव चमरहा का है। इस गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी कि यहां एक सिर कटी महिला की लाश पड़ी है। पुलिस फोर्स डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। जहां महिला का शव अर्धनग्न हालत में पड़ा हुआ था। आसपास छानबीन करने पर थोड़ी ही दूरी पर महिला का सिर भी पड़ा मिला। 

महिला की उम्र 35 से 40 और वह शादीशुदा लग रही- पुलिस 

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की उम्र 35 से 40 और वह शादीशुदा लग रही है। उन्हें आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और की गई थी और शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। घटनास्थल मध्य प्रदेश के बेहद ही नजदीक है। इसलिए मामले की जानकारी एमपी के पन्ना और छतरपुर जिले की पुलिस को भी दी गई है।

वहीं इससे पहले उज्जैन में एक नाबालिक लड़की के साथ दिल्ली की निर्भया जैसी हुई दरिंदगी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुख्य आरोपी एक ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पुलिस रात 8 बजे तक खुलासा कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक बच्ची की 6 लोगों से अलग-अलग जगह मुलाकात हुई थी। इनमें से 4 ऑटो चालक और दो राहगीर थे। सू्त्रों के मुताबिक तीन ऑटो चालकों से पूछताछ के बाद एक चौथे ऑटो चालक तक पुलिस पहुंची। 

Latest Crime News