A
Hindi News क्राइम UP Crime News: यूपी के पीलीभीत में शख्स ने अपनी बहन को पीट-पीटकर मार डाला

UP Crime News: यूपी के पीलीभीत में शख्स ने अपनी बहन को पीट-पीटकर मार डाला

UP Crime News: बीसलपुर के सीओ प्रशांत कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीडिता की मां ने अपने पुत्र पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

UP Crime News, Pilibhit Crime News, Brother Kills Sister, Brother Kills Sister Pilibhit- India TV Hindi Image Source : PTI FILE Representational Image.

Highlights

  • बहन को मारकर आरोपी भाई ने खुदकुशी की शक्ल दे दी थी।
  • मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार किया।
  • फॉरेन्सिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत इकट्ठा किए।

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक शख्स पर अपनी ही बहन को जान से मारने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के दियूरिया कोतवाली क्षेत्र में एक भाई ने कथित तौर पर अपनी बहन की पिटाई कर हत्या करने के बाद शव को फांसी के फंदे पर लटका कर उसे आत्महत्या का रूप दे दिया था। पुलिस द्वारा सोमवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की मां की शिकायत के बाद आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाई से हुई थी मृतका की कहासुनी
बीसलपुर के सीओ प्रशांत कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीडिता की मां ने अपने पुत्र पर ही हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दियूरिया के कोतवाल मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि ग्राम दियूरिया निवासी राम मुरारी लाल की 28 वर्षीय पुत्री शिखा गुप्ता रविवार रात छत पर गई थी, इस बीच उसके भाई अनिल से उसकी कहासुनी हो गई।

लाश देखकर डर गए घरवाले
कोतवाल ने बताया कि कहासुनी के दौरान ही अनिल ने अपनी बहन की जमकर पिटाई कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह शिखा का शव कुंडे में लटका हुआ था। शिका की लाश देखकर घरवाले डर गए। मृतका की मां ने अपने बेटे अनिल पर ही शिखा की हत्या का आरोप लगा दिया। मां ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे अनिल ने पीट कर उनकी बेटी की हत्या की है और शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया। घटना की सूचना मिलते ही दियूरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई।

हत्या की धाराओं में दर्ज हुई रिपोर्ट
कोतवाली प्रभारी के मुताबिक, मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने अनिल के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि युवती की मां द्वारा बेटे पर हत्या का आरोप लगाने के बाद जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि टीम ने सबूत इकट्ठा किए हैं, जिन्हें जांच के लिए लैब भेजा जाएगा।

Latest Crime News