A
Hindi News क्राइम UP Crime News: मॉर्निंग वाक के बहाने पत्नी को लेकर गए पति ने ट्रक के आगे दिया धक्का, दुर्घटना साबित करने के लिए मौके से हुआ फरार

UP Crime News: मॉर्निंग वाक के बहाने पत्नी को लेकर गए पति ने ट्रक के आगे दिया धक्का, दुर्घटना साबित करने के लिए मौके से हुआ फरार

UP Crime News: घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने मृतका आरती को लावारिस अवस्था में मृत पाया। पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया। जांच के दौरान पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाले तो पुलिस सकते में आ गई।

 Crime News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Crime News

Highlights

  • उत्तर प्रदेश के अयोध्या का है मामला
  • पति-पत्नी में चल रही थी अनबन
  • घटना के बाद मौके से फरार हो गया था आरोपी

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पत्नी की हत्या कर दी। पति ने अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए चलती ट्रक के आगे धकेल कर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी और हत्या को दुर्घटना का स्वरूप देने के लिए मौके से फरार हो गया। 

घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने मृतका आरती को लावारिस अवस्था में मृत पाया। पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया। जांच के दौरान पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाले तो पुलिस सकते में आ गई। सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति किसी महिला को ट्रक के सामने ढकेल कर जाता हुआ दिखा। जिसके बाद पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास तेज किया कड़ी मशक्कत के बाद आसपास के होटल और लॉज में पता करने पर मृतका की शिनाख्त हो पाई। जब पुलिस ने मृतका के घरवालों से संपर्क किया तो पुलिस के सामने जो मामला आया वह रोंगटे खड़े करने वाला था।

पति ने ही ट्रक के आगे दिया धक्का 

जांच में पुलिस को पता चला कि मृतका को उसके ही पति ने ट्रक के आगे धकेल कर हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। जांच के दौरान पता लगता है कि आरोपी सुबह 4:30 बजे वह अपनी पत्नी को मॉर्निंग वॉक के बहाने राष्ट्रीय राजमार्ग पर ले गया था। जहां उसने मौका देखते हुए एक ट्रक के आगे पत्नी को ढकेल दिया। बताया जा रहा है कि मृतका और उसके पति में पहले से ही अनबन चल रही थी।

पति के ऊपर दर्ज है दहेज़ उत्पीडन का केस 

आरोपी पति बिहार का निवासी है उसके ऊपर मृतका के परिजनों ने दहेज उत्पीड़न कि शिकायत पहले से ही दर्ज कराई थी। डीएसपी अयोध्या डॉ. राजेश त्रिपाठी ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस तो वहां पर पति मौजूद नहीं था। आरोपी पति घूमने के बहाने अपने पत्नी को लेकर नेशनल हाईवे पर गया और जहां पर आरोपी पति ने पत्नी को ट्रक के आगे धक्का दे दिया ट्रक के नीचे आने से पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। आरोपी ने घटना को एक्सीडेंट का रूप देने का प्रयास किया। 

Latest Crime News