A
Hindi News क्राइम यूपी: पति ने पहले पत्नी का गला घोंटकर हत्या की, फिर खुद भी कर ली सुसाइड, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी: पति ने पहले पत्नी का गला घोंटकर हत्या की, फिर खुद भी कर ली सुसाइड, जानें क्या है पूरा मामला

गुरुवार की सुबह पत्नी पूनम (22) का शव कमरे के अंदर जमीन पर पड़ा था और राममिलन का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। पहले राममिलन ने पत्नी पूनम की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी, इसके बाद उसी रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Crime News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC पति और पत्नी दोनों की मौत

बांदा: यूपी के बांदा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की और फिर खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। ये मामला कमासिन थाना क्षेत्र के मुसीवा गांव का है, जहां गुरुवार को पति ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इसकी जानकरी दी। 

बांदा जिले के बबेरू क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बंथरी गांव का रहने वाला युवक राममिलन रैदास (24) 20 मार्च को मुसीवा गांव स्थित ससुराल गया था। उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह मुसीवा गांव में उसकी पत्नी पूनम (22) का शव कमरे के अंदर जमीन पर पड़ा था और उसका (राममिलन) शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि पहले राममिलन ने पत्नी पूनम की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी, इसके बाद उसी रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

सीओ ने बताया कि कुछ महीने पहले दंपति का आपसी विवाद न्यायालय में विचाराधीन था, जिसमें अदालत में दोनों के बीच समझौता भी हो गया था। सिंह ने बताया कि दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। 

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली-NCR के बाद आज मणिपुर में महसूस हुए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता

उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब को क्यों दी थी मातोश्री छोड़ने की धमकी? नारायण राणे ने शिवसेना क्यों छोड़ी? हुआ बड़ा खुलासा

 

Latest Crime News