A
Hindi News क्राइम UP News: यूपी के बिजनौर में श्मशान में रहने वाले बुजुर्ग की हत्या, ट्रांसजेंडर ने चाकू से काटा

UP News: यूपी के बिजनौर में श्मशान में रहने वाले बुजुर्ग की हत्या, ट्रांसजेंडर ने चाकू से काटा

UP News: यूपी के बिजनौर में श्मशान में रहने वाले एक बुजुर्ग की ट्रांसजेंडर ने चाकू से काटकर हत्या कर दी है। उनका श्मशान में आने वाले शवों पर मिलने वाली राशि को लेकर विवाद चल रहा था। ट्रांसजेंडर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

UP News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE UP News

Highlights

  • बिजनौर में श्मशान में रहने वाले बुजुर्ग की हत्या
  • ट्रांसजेंडर ने चाकू से काटा, फिर घरवालों को कर दी खबर
  • पुलिस ने ट्रांसजेंडर को गिरफ्तार कर लिया

UP News: यूपी के बिजनौर जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां के नहटौर थाना इलाके के एक गांव में श्मशान में रह रहे एक बुजुर्ग की हत्या हो गई है। हत्या करने वाला एक ट्रांसजेंडर है और उसने चाकू मारकर बुजुर्ग को मार डाला। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह थाना नहटौर के गांव कासमपुर लेखराज के श्मशान में 70 साल के बुजुर्ग भोलेनाथ की हत्या की सूचना पुलिस को मिली। 

उन्होंने बताया कि 2 घंटे में पुलिस ने बुजुर्ग के साथ महिला के रूप में रह रहे ट्रांसजेंडर महारानी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। उन्‍होंने महारानी से पूछताछ के आधार पर बताया कि बुजुर्ग तीन महीने पहले श्मशान में रहने आया था, जबकि महारानी कुछ सालों से यहीं रहती थी। 

इस बात को लेकर था विवाद

सिंह ने पूछताछ के हवाले से बताया कि दोनों के बीच दाह संस्कार के लिए आने वाले मृतकों के परिजनों से मिलने वाली राशि को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात शराब के नशे में महारानी ने भोलेनाथ की चाकू मारकर हत्या कर दी। सिंह ने बताया कि महारानी ने ही सुबह भोलेनाथ के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी थी। पुलिस ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Latest Crime News