A
Hindi News क्राइम UP News: पीलीभीत में 50 साल की महिला को पीट-पीटकर मार डाला, जमीन के विवाद में दिया घटना को अंजाम

UP News: पीलीभीत में 50 साल की महिला को पीट-पीटकर मार डाला, जमीन के विवाद में दिया घटना को अंजाम

UP News: नगर कोतवाली पुलिस के अनुसार, शहर के मोहल्ला बाग गुलशेर खां के रहने वाले भरत सैनी का एक प्लॉट मोहल्ले में ही है जिस पर निर्माण कार्य चल रहा है। इसका मोहल्ले के ही रहने वाले संतोष सैनी, अजय सैनी, विजय सैनी और उनके परिवार के लोग विरोध करते थे।

Crime News - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Crime News

Highlights

  • 50 साल की महिला को पीट-पीटकर मार डाला
  • जमीन के विवाद में दिया गया घटना को अंजाम
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

UP News: यूपी के पीलीभीत में जमीन के विवाद में एक 50 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। हत्या के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को हुई इस घटना में महिला का बेटा और उसका दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि जमीन के विवाद में एक महिला की हत्या का मामला संज्ञान में आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का मुआयना किया। चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

नगर कोतवाली पुलिस के अनुसार, शहर के मोहल्ला बाग गुलशेर खां के रहने वाले भरत सैनी का एक प्लॉट मोहल्ले में ही है जिस पर निर्माण कार्य चल रहा है। इसका मोहल्ले के ही रहने वाले संतोष सैनी, अजय सैनी, विजय सैनी और उनके परिवार के लोग विरोध करते थे। 

आरोपी पक्ष ने निर्माणाधीन दीवार को ढहाया तो हुआ विवाद

शुक्रवार सुबह आरोपी पक्ष ने निर्माणाधीन दीवार को ढहाना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद भरत सैनी की पत्नी रमा सैनी (50) बाहर निकली और इसका विरोध किया। इस पर आरोपी हमलावर हो गए और रमा सैनी को खींचकर सड़क पर ले आए। ऐसा आरोप है कि उन्होंने महिला को लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटा। 

महिला की चीख पुकार सुनकर उसके परिजन बीच बचाव के लिए आए तो उन पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया। त्रिपाठी ने बताया कि महिला का बेटा विशेष और उसका दोस्त राहुल भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रमा सैनी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Latest Crime News