A
Hindi News क्राइम लिफ्ट देने के बहाने महिला को कार में बैठाया, बच्चों को रास्ते में उतार सुनसान जगह पर किया रेप

लिफ्ट देने के बहाने महिला को कार में बैठाया, बच्चों को रास्ते में उतार सुनसान जगह पर किया रेप

एक बार जब महिला और उसके बच्चे कार में सवार हो गए, तो शहजाद एक सुनसान जगह पर कार को ले गया और महिला के साथ रेप किया, जबकि अन्य दो लोग उसके बच्चों के साथ बाहर खड़े रहे।

महिला से रेप- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE महिला से रेप

उत्तर प्रदेश के शामली से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। इस जिले में एक शख्स ने 32 वर्षीय महिला के साथ रेप किया। इस दौरान महिला के दो मासूम बच्चे आरोपी से रहम की उम्मीद लगाए बैठे थे। एफआईआर के मुताबिक, मुख्य आरोपी का नाम मोहम्मद शहजाद है, जिसकी आयु 25 वर्ष बताई गई है। 

एफआईआर के मुताबिक, मुख्य आरोपी को पीड़िता जानती थी। आरोपी ने महिला और उसके बच्चों को अपनी कार में लिफ्ट देने की पेशकश की। गाड़ी में उसके दो साथी भी थे। एक बार जब महिला और उसके बच्चे कार में सवार हो गए, तो शहजाद एक सुनसान जगह पर कार को ले गया और महिला के साथ रेप किया, जबकि अन्य दो लोग उसके बच्चों के साथ बाहर खड़े रहे। 

Image Source : Representative Imageमहिला से रेप

राहगीरों ने बच्चों से पूछा

जब कुछ राहगीरों ने बच्चों को देखा और उनसे पूछा कि वे इस जगह पर क्या कर रहे हैं, तो दोनों भाग गए। एक बच्चे की उम्र 2 साल और दूसरे बच्चे की उम्र 10 साल बताई जा रही है।

तीनों लोगों पर मामला दर्ज

एसएचओ पंकज त्यागी ने कहा, "महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। तीनों लोगों पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फरार हैं, लेकिन उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने के लिए टीमों को तैनात किया गया है।

Latest Crime News