A
Hindi News क्राइम Uttar Pradesh: खौफनाक! बरेली में साबुन कारोबारी की निर्मम हत्या, केमिकल से झुलसा मिला शव

Uttar Pradesh: खौफनाक! बरेली में साबुन कारोबारी की निर्मम हत्या, केमिकल से झुलसा मिला शव

Uttar Pradesh: बरेली शहर के जनकपुरी से लापता हुए साबुन के थोक कारोबारी दीपक गांधी का शव सोमवार देर रात बन्नूवाल नगर में उनकी ही कार की पिछली सीट पर मिला।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

Highlights

  • मृतक के शरीर पर मारपीट की चोटों के कई निशान थे: पुलिस
  • "शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया"
  • पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है

Uttar Pradesh: बरेली शहर में जानेमाने साबुन के थोक कारोबारी दीपक गांधी बीते रविवार को जनकपुरी इलाके से अचानक लापता हो गए थे। जिसके बाद सोमवार देर रात को साबुन कारोबारी का शव बन्नूवाल नगर में उनकी ही कार की पिछली सीट पर मिला। पुलिस ने बताया कि कारोबारी गांधी का पूरा शरीर केमिकल से बुरी तरह से झुलसा हुआ था, साथ ही उसके शरीर पर मारपीट की चोटों के कई निशान थे। पुलिस ने मामले में उनकी हत्या की आशंका जताई है।    

पंक्चर ठीक कराने घर से निकले थे

पुलिस क्षेत्राधिकारी (प्रथम) श्वेता यादव ने बताया कि पहली नजर में वारदात के पीछे रुपए के लेनदन को लेकर विवाद की आशंका मालूम होती है। उन्‍होंने बताया कि प्रेमनगर इलाके में 160-बी जनकपुरी में रहने वाले दीपक गांधी (48) का सौ फुटा रोड पर साबुन और डिटर्जेंट का थोक कारोबार है। उन्होंने कहा कि गांधी के भतीजे सूर्यांश के मुताबिक वह रविवार को कार का पंक्चर ठीक कराने घर से निकले थे। घर वालों ने कई बार उन्हें फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। शाम करीब छह बजे फोन स्विच ऑफ हो गया तो परिवार वालों ने तलाश शुरू कर दी। 

कैमरों में सौ फुटा रोड पर अकेले जाते दिखे दीपक 

पुलिस ने बताया कि चौराहों पर लगे कैमरों में दीपक अकेले सौ फुटा रोड पर कार में जाते दिखे। रविवार रात परिवार ने थाना प्रेमनगर में गुमशुदगी दर्ज कराई और सोमवार सुबह तलाश में जुट गए। सोमवार रात नौ बजे के करीब इज्जतनगर थाना क्षेत्र में महानगर कॉलोनी के सामने बन्नूवाल नगर रोड पर चिक्कर इंटरनेशनल स्कूल के पीछे दीपक की कार मिली जिसमें पीछे सीट पर उनका शव पड़ा था। प्रेमनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही हैं। 

Latest Crime News