A
Hindi News क्राइम Swiggy के डिलिवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक का किया मर्डर, गोली मारकर हत्या

Swiggy के डिलिवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक का किया मर्डर, गोली मारकर हत्या

गुस्से में आकर स्विगी के फूड डिलिवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली मार दी। गोली मारने के बाद फूड डिलिवरी ब्वॉय वहां से फरार हो गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Swiggy के डिलिवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक का किया मर्डर, गोली मारकर हत्या- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Swiggy के डिलिवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक का किया मर्डर, गोली मारकर हत्या

नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में स्विगी के फूड डिलिवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार रेस्टोरेंट मालिक की तरफ से खाना पैक किए जाने में देरी की जा रही थी और उससे गुस्से में आकर स्विगी के फूड डिलिवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली मार दी। गोली मारने के बाद फूड डिलिवरी ब्वॉय वहां से फरार हो गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है और फूड डिलिवरी ब्वॉय की तलाश के लिए आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। 

घटना मंगलवार रात की है, ग्रेटर नोएडा के एक आवासीय कॉम्पलेक्स मित्रा नाम से एक रेस्टोरेंट है, मंगलवार रात को स्विगी का फूड डिलिवरी एजेंट खाने का ऑर्डर उठाने के लिए रेस्टोरेंट पहुंचा, उसे चिकन बिरयानी तथा पूरी सब्जी का ऑर्डर उठाना था। रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने डिलिवरी ब्वॉय को बताया कि बिरयानी तैयार है लेकिन पूरी सब्जी में थोड़ा समय लगेगा और इसको लेकर डिलिवरी ब्वॉय तथा रेस्टोरेंट कर्मचारियों के बीच बहस हो गई। तभी बीच बचाव में रेस्टोरेंट का मालिक सुनील अग्रवाल वहां पहुंचा और मामला शांत करने का प्रयास किया, लेकिन तभी फूड डिलिवरी ब्वॉय ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर रेस्टोरेंट मालिक के सिर पर गोली मार दी। 

रेस्टोरेंट मालिक को गोली लगने के बाद कर्मचारी उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस अधिकारी विशाल पांडेय ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को इसलिए मार दिया क्योंकि रेस्टोरेंट की तरफ से खाने का ऑर्डर सर्व करने में देरी की जा रही थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी फूड डिलिवरी ब्वॉय की पकड़ने के लिए 3 अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

Latest Crime News