A
Hindi News क्राइम महिला पुलिस ऑफिसर का आरोप- होटल में बुलाकर किया रेप, इंस्पेक्टर सस्पेंड

महिला पुलिस ऑफिसर का आरोप- होटल में बुलाकर किया रेप, इंस्पेक्टर सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में क्राइब ब्रांच में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर पर एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर का रेप करने का आरोप लगा है।

Police Inspector Rape, Police Inspector Rape SPO, Police Inspector UP Rape- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में क्राइब ब्रांच में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर पर एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर का रेप करने का आरोप लगा है।

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में क्राइब ब्रांच में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर पर एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) का रेप करने का आरोप लगा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, SPO द्वारा यह संगीन आरोप लगाए जाने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि SPO से रेप के आरोपी इंस्पेक्टर राकेश यादव को शुक्रवार को सस्पेंड किया गया। महिला SPO ने आरोप लगाया था कि आरोपी इंस्पेक्टर ने उनके साथ एक होटल में रेप की घटना को अंजाम दिया था।

दहेज उत्पीड़न के मामले की जांच कर रहे थे इंस्पेक्टर
पुलिस अधिकारियों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राकेश दहेज उत्पीड़न के एक मामले की जांच कर रहे थे। उन्होंने बताया कि यह मामला महिला SPO के परिजनों ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ 2018 में सासनी पुलिस थाने में दर्ज कराया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 29 अक्टूबर को पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला एसपीओ से दहेज जुड़े कुछ दस्तावेज मांगे। उन्होंने बताया कि आरोपों के मुताबिक इंस्पेक्टर ने SPO को थाने बुलाने के बजाए कथित तौर पर एक होटल में बुलाया। महिला एसपीओ का आरोप है कि जब वह होटल पहुंची तब इंस्पेक्टर ने उनके साथ रेप किया।

फरार पुलिस इंस्पेक्टर की तलाश कर रही है पुलिस
अधिकारियों ने कहा कि महिला एसपीओ के आरोपों के मुताबिक इंस्पेक्टर ने साथ ही यह धमकी भी दी कि इस बारे में किसी को बताने पर उसे इसके अंजाम भुगतने होंगे। उन्होंने बताया कि कई दिनों तक पीड़िता डर से चुप रही, लेकिन जब पुलिस इंस्पेक्टर उन्हें फोन कर लगातार धमकाने लगा तब उन्होंने (महिला SPO ने) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से इस मामले की शिकायत करने का फैसला किया। मुनिराज ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि घटना के सिलसिले में कुवरासी पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है और फरार पुलिस इंस्पेक्टर की तलाश की जा रही है।

Latest Crime News