A
Hindi News क्राइम फायरिंग कर दहशत फैला रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, एक युवक की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

फायरिंग कर दहशत फैला रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, एक युवक की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

दो बाइक सवार युवक गांव में घुसे और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो युवग दबंगई पर उतर आए। जिससे नाराज़ ग्रामीणों ने युवकों की जमकर पिटाई कर दी और बेहोशी की हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गए। 

Villagers beat up youths - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Villagers beat up youths 

Highlights

  • गांव में दहशत फैलाने आए युवकों की पिटाई
  • फायरिंग कर गांव वालों को डरा रहे थे दो बाइक सवार युवक
  • नाराज़ ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीट, एक की मौत

कौशांबी- यूपी के कौशांबी ज़िले एक गांव में ग्रामीणों ने दो दबंग युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। जिससे एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे 112 पीआरवी के जवानों ने दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक की मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। 

गांव में दहशत फैलाने आए युवकों की पिटाई

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 11 बजे दो बाइक सवार युवक गांव में घुसे और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो युवग दबंगई पर उतर आए। जिससे नाराज़ ग्रामीणों ने युवकों की जमकर पिटाई कर दी और बेहोशी की हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

दिन दहाड़े हुई इस दिल दहला देने वाली घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। महिलाएं, और बच्चों ने खुद को घर में कैद कर लिया है। इलाके में हर तरफ इसी घटना की चर्चा हो रही है।  

Latest Crime News