A
Hindi News क्राइम वाराणसी में 32 मुकदमों में वांछित 2 लाख का इनामी बदमाश सोनू ढेर, पुलिस को कई बार चकमा देकर हुआ था फरार

वाराणसी में 32 मुकदमों में वांछित 2 लाख का इनामी बदमाश सोनू ढेर, पुलिस को कई बार चकमा देकर हुआ था फरार

बदमाश सोनू दो दर्जन से ज्यादा संगीन अपराधों में नामजद था। चौकाघाट दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वाराणसी पुलिस की नज़र में आया था। बदमाश सोनू ने वाराणसी के अलावा मिर्जापुर और आजमगढ़ में भी दहशत फैला रखी थी। 

2 lakh prize crook Sonu piled up- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO 2 lakh prize crook Sonu piled up

Highlights

  • 2 लाख का इनामी बदमाश सोनू ढेर
  • मुठभेड़ के दौरान STF ने मार गिराया
  • पुलिस को कई बार चकमा देकर हुआ था फरार

वाराणसी: लोहता थाना क्षेत्र के बनकट फाटक के समीप यूपी एसटीएफ ने 2 लाख के इनामी बदमाश मनीष सिंह उर्फ सोनू को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। सोनू दो दर्जन से ज्यादा संगीन अपराधों में नामजद था। चौकाघाट दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वाराणसी पुलिस की नज़र में आया था। बदमाश सोनू ने वाराणसी के अलावा मिर्जापुर और आजमगढ़ में दहशत फैला रखी थी। 

2022 में फायरिंग करते हुए हुआ फरार

नवंबर 2020 में जैतपुरा क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ बाबू उर्फ किट्टू मारा गया, तब उस दौरान सोनू फायरिंग करते हुए भाग निकला था। इसके बाद से ही पुलिस इसकी तलाश में जुटी थी। मारा गया बदमाश नरोत्तमपुर लंका का निवासी था। जिसके ऊपर वाराणसी और यूपी के कई ज़िलों में कुल 32 मुकदमें दर्ज थे। 9 मार्च 2021 को यूपी पुलिस ने इसके ऊपर 2 लाख के इनाम की घोषणा की। 

ठिकाना बदल देता था बदमाश

यूपी में काली कमाई पर बुलडोजर चलने के बाद अब फरार चल रहे बदमाशों का एनकाउंटर शुरू हो गया है। यूपी पुलिस के मुताबिक पुलिस को 2020 से ही मनीष सिंह सोनी की तलाश थी, लेकिन हाथ नहीं आ रहा था। वह बिहार और नेपाल में ठिकाने बदल-बदल कर रहा था। करीब डेढ़ साल बाद 21 मार्च 2022 को पुलिस को उसकी लोकेशेन वाराणसी के लोहता इलाके में मिली। इसके बाद STF ने उसे घेर लिया। इस दौरान बदमाश सोनू ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की लेकिन एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में ढेर हो गया।   

Latest Crime News