A
Hindi News क्राइम उत्तर प्रदेश में चलती बस में महिला का रेप, ड्राइवर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में चलती बस में महिला का रेप, ड्राइवर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही एक महिला यात्री ने आरोप लगाया है कि लखनऊ और मथुरा के बीच बस के भीतर चालक द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया। 

Woman allegedly gang-raped in a moving bus that was going from Pratapgarh to Gautam Buddha Nagar- India TV Hindi Image Source : ANI Woman allegedly gang-raped in a moving bus that was going from Pratapgarh to Gautam Buddha Nagar

नोएडा: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही एक महिला यात्री ने आरोप लगाया है कि लखनऊ और मथुरा के बीच बस के भीतर चालक द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया। महिला अपने नाबालिग बच्चों के साथ यात्रा कर रही थी। बुधवार को पुलिस ने कहा, आरोपी चालक फरार है। हालांकि, दूसरे ड्राइवर को महिला को कथित तौर पर डराने के लिए पकड़ा गया है।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा रात में स्लीपर बस में 12-13 अन्य यात्रियों की मौजूदगी में हुआ। महिला का रेप रात के समय चलती बस में हुआ। पीड़िता ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

गौतमबुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सेल) वृंदा शुक्ला ने कहा, "प्राथमिकी दर्ज की गई है। बस को जब्त कर लिया गया है। पहचाने गए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक मेडिकल बोर्ड पीड़िता की जांच करेगा। सभी सह-यात्रियों का पता लगाया जा रहा है और उनसे पूछताछ की जाएगी। फोरेंसिक टीम बस का निरीक्षण करेगी।"

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल के पास बुधवार की सुबह उतारा और फरार हो गए। वृंदा शुक्ला ने बताया कि महिला की सीट बस में सबसे पीछे थी और रात होने के कारण अन्य यात्रियों को घटना के बारे में कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है। बस के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य आरोपी अभी फरार है।

Latest Crime News