A
Hindi News क्राइम पति गया जेल तो पत्नी ने जेठ से बनाए संबंध, बेल पर छूटकर किया भाई का कत्ल

पति गया जेल तो पत्नी ने जेठ से बनाए संबंध, बेल पर छूटकर किया भाई का कत्ल

चंदौली पुलिस ने जिले में 2 महीने पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इससे पहले हत्याकांड के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया था।

पति गया जेल तो पत्नी ने जेठ से बनाए संबंध, बेल पर छूटकर किया भाई का कत्ल- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पति गया जेल तो पत्नी ने जेठ से बनाए संबंध, बेल पर छूटकर किया भाई का कत्ल

चंदौली (उत्तर प्रदेश): चंदौली पुलिस ने जिले में 2 महीने पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इससे पहले हत्याकांड के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया था। उसके द्वारा दी गई जानकारी से ही पुलिस ने अब हत्याकांड का खुलासा किया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि 28 अगस्त को चंदौली कोतवाली क्षेत्र के गांव धुरी कोट में राकेश रोशन नाम के शख्स की लाश मिली थी, उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस तभी से जांच कर रही थी लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही थी। फिर 29 अक्टूबर को पुलिस ने एक मुठभेड़ में आशुतोष यादव नाम से अपराधी को गिरफ्तार किया। उसी से हत्याकांड की गुत्थी सुलझी।

चंदौली के एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि बदमाश आशुतोष यादव को गिरफ्तार करके पता चला कि राकेश रोशन के भाई ने ही उसका हत्या की पूरी प्लानिंग की थी और फिर उसी ने अपने भाई को गोली भी मारी थी। SP ने बताया कि मुकेश 2017 में हुए एक हत्या के मामले में जेल में था और उसी दौरान उसकी आशुतोष यादव से दोस्ती हुई थी। इन्होंने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया।

आशुतोष यादव ने जब पुलिस की पूछताछ में अपने किए गए कारनामों का कुबूलनामा किया। आशुतोष ने पुलिस को बताया कि वह 2 महीने पहले हुई राकेश रोशन की हत्या में भी शामिल था। उसने बताया कि हत्या राकेश रोशन के छोटे भाई मुकेश यादव ने की थी। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने मुकेश को हिरासत में लिया तो वह टूट गया और पुलिस को सब बता दिया।

मुकेश ने पुलिस को बताया कि वह 3 साल पहले हुए एक हत्याकांड के मामले में जेल चला गया था और इसी दौरान उसके बड़े भाई और उसकी पत्‍नी के बीच अवैध संबंध बन गए थे। कुछ महीने पहले जमानत पर जेल से छूटने के बाद उसे इसकी जानकारी हुई, तो उसने आशुतोष से संपर्क किया। दरअसल, आशुतोष भी मुकेश के साथ किसी मामले में जेल में बंद था। वहीं, इनकी दोस्ती हुई थी।

आशुतोष भी जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था। मुकेश यादव ने उसे पूरी कहानी बताई और फिर दोनों ने मिलकर राकेश रोशन की हत्या की साजिश रची। साजिश के मुताबिक, मुकेश यादव, आशुतोष यादव अपने तीसरे साथी रामानंद के साथ मिलकर राकेश रोशन को शराब पीने के बहाने गांव से बाहर सीवान ले आए और फिर मुकेश ने अपने बड़े भाई राकेश रोशन की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने राकेश रोशन की हत्या के मामले में मुकेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि, अभी तक हत्याकांड का एक अन्य आरोपी रामानंद फरार है। 

Latest Crime News