A
Hindi News क्राइम गाजियाबाद: महिला बॉयफ्रेंड से कराती थी नाबालिग बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने किया अरेस्ट

गाजियाबाद: महिला बॉयफ्रेंड से कराती थी नाबालिग बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने किया अरेस्ट

दोनों बच्चों के पिता की चार साल पहले मौत हो गई थी। पहले वे अपने दादा-दादी के साथ रह रहे थे। पिछले साल उनकी मां उन्हें गाजियाबाद ले गईं। जहां पर दोनों बच्चों के लिए हालात बदतर हो गए।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE-PTI सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला का प्रेमी उसके नाबालिग बच्ची का यौन शोषण करता रहा और वह चुपचाप देखती रही। विरोध करने पर वह प्रेमी के साथ 10 साल की बेटी और 13 साल के बेटे के साथ मारपीट करती थी। महिला और उसके प्रेमी के अत्याचार से परेशान होकर दोनों बच्चे घर छोड़कर भाग गए और पुलिस से अपना दर्द बयां किया। पुलिस ने महिला और उसे प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

महिला के आशिक ने किया यौन शोषण

 पुलिस से पूछताछ में लड़की ने खुलासा किया कि उसकी मां के पुरुष मित्र ने उसका बार-बार यौन उत्पीड़न किया। लड़की के अलावा उसके 13 वर्षीय भाई के साथ भी मारपीट की। 10 साल की बेटी 20 जनवरी को गाजियाबाद स्थित अपना घर छोड़कर दिल्ली की सड़कों पर घूमती हुई पाई गई थी। इसके बाद नाबालिग को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया था। पुलिस ने उसकी देखभाल का जिम्मा बाल कल्याण समिति को सौंपा। मेडिकल टेस्ट में पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है। 

20 जनवरी को घर छोड़कर चली गई थी लड़की

सहायक पुलिस आयुक्त (लोनी) भास्कर शर्मा ने बताया कि लड़की ने बलात्कारी की पहचान दिल्ली निवासी राजू के रूप में की है। 20 जनवरी को लापता होने के बाद भी मां ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। पीड़िता की मां ने उससे कहा था कि राजू अपराध को छुपाने के लिए उसे प्रताड़ित करेगा और वह इसके बारे में किसी को न बताए।

चार साल पहले बच्चों के पिता की हो गई थी मौत

दोनों बच्चों के पिता की चार साल पहले मौत हो गई थी। पहले वे अपने दादा-दादी के साथ रह रहे थे। पिछले साल उनकी मां उन्हें गाजियाबाद ले गईं। जहां पर दोनों बच्चों के लिए हालात बदतर हो गए। नाबालिग बच्चों का गाजियाबाद में शोषण होने लगा।

Latest Crime News