A
Hindi News क्राइम Video: रेस्टोरेंट में सीक्रेट दरवाजा..रेड मारने पहुंची पुलिस रह गई दंग, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

Video: रेस्टोरेंट में सीक्रेट दरवाजा..रेड मारने पहुंची पुलिस रह गई दंग, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

बताया जा रहा है कि बीते सप्ताह फूडीज रेस्टोरेंट में ही एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी। घटना के बाद लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी।

पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

मध्य प्रदेश के रीवा में मुख्य बाजार शिल्पी प्लाजा के सामने उपभोक्ता कॉम्प्लेक्स में संचालित फुडीज रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापेमारी कर बड़ा खुलासा किया है। रेस्टोरेंट में गंदा काम लंबे समय से चल रहा था ।पुलिस टीम की आखें उस वक्त खुली की खुली रह गई जब जांच के दौरान रेस्टोरेंट के अन्दर उन्हें एक सीक्रेट दरवाजा मिला। इसके पीछे कई केबिन बने हुए थे। सीक्रेट केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवती भी मिले। 

सीक्रेट केबिन से आपत्तिजनक सामाग्री बरामद

इसके अलावा पुलिस ने रेस्टोरेंट के सीक्रेट केबिन से कई आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद की है। पुलिस ने मौके से युवक-युवती समेत रेस्टोरेंट के संचालक और एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। 

कैसे खुली पोल

बताया जा रहा है कि बीते सप्ताह फूडीज रेस्टोरेंट में ही एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी। घटना के बाद लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने मामला दर्ज किया और वारदात को अंजाम देने वाले करहिया मंडी निवासी आरोपी निखिल मांझी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को थाने लाकर पुलिस की टीम ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो उसने सारी सच्चाई उगलनी शूरु कर दी और वारदात को कबूल लिया। 

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने की रेड

पुलिस की टीम ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर फुड़ीज रेस्टोरेंट मे रेड मारने की योजना बनाई और मंगलवार की रात अचानक छापा मार दिया। रेस्टोरेंट पहुंची पुलिस उस वक्त दंग रह गई जब रेस्टोरेंट के अंदर हॉल में उन्हे आर्टिफिशियल घास से छिपी एक दीवार दिखाई दी। पुलिस की टीम ने जब उस दीवार की जांच की तो वहां पर उन्हें एक सीक्रेट दरवाजा दिखाई दिया। जिसे खोलते ही उसके अन्दर कई सारे केबिन पुलिस को दिखाई दिए।

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

पुलिस की टीम ने रेस्टोरेंट के अन्दर सीक्रेट दरवाजे के अंदर बने केबिन की तलाशी एक-एक करके लेनी शुरु की तो एक केबिन के अन्दर एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में दिखाई दिए। वहीं पुलिस की टीम ने केबिन के अंदर से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की है।

दुष्कर्म मामले में पॉक्सो एक्ट तहत हुई कार्रवाई

वहीं मामले पर एडिशन एसपी विवेक लाल ने बताया कि बीते दिनों चोराहटा थाना में पॉक्सो एक्ट 376 के तहत के तहत कार्रवाई की गई थी। जिसमें नाबालिक ने रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ हुई दुष्कर्म के बारे में बताया था। उसके बाद आज रेस्टोरेंट में दबिस देकर कार्रवाई की गई जिसमें कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

रिपोर्ट- अशोक मिश्रा

 

Latest Crime News