A
Hindi News क्राइम युवती ने दोस्ती तोड़ी तो चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हो गया था फरार, अंबाला से गिरफ्तार

युवती ने दोस्ती तोड़ी तो चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हो गया था फरार, अंबाला से गिरफ्तार

एफआईआर में युवती ने बताया, वह मेरा दोस्त था, लेकिन हाल ही में मैंने उससे दोस्ती तोड़ दी थी। अचानक उसने चाकू जैसी कोई चीज निकाली और मुझ पर वार करना शुरू कर दिया।

युवती को ताबड़तोड़ चाकू घोंपने वाला युवक गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : ANI युवती को ताबड़तोड़ चाकू घोंपने वाला युवक गिरफ्तार

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दोस्ती तोड़ने पर युवती को ताबड़तोड़ चाकू घोंपने वाला युवक हरियाणा के अंबाला से गिरफ्तार किया गया है। आदर्श नगर के मजलिस पार्क में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे आरोपी सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा ने 21 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला किया था। युवती को चाकू मारने के बाद सुखविंदर मौके से फरार हो गया।

घटना की एफआईआर के मुताबिक, युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी उसे जबरन एक सुनसान गली में ले गया और उससे दोस्ती तोड़ने का कारण पूछता रहा। एफआईआर में युवती ने बताया, "वह मेरा दोस्त था, लेकिन हाल ही में मैंने उससे दोस्ती तोड़ दी थी। अचानक उसने चाकू जैसी कोई चीज निकाली और मुझ पर वार करना शुरू कर दिया। मैं चीखने लगी और गिर पड़ी, लेकिन कोई बचाने नहीं आया। मेरे गले और माथे से खून निकलने लगा, जिसके बाद सुखविंदर मौके से फरार हो गया।"

अस्पतला में भर्ती है युवती 

हालांकि, युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंच गए और उसे पास के एक निजी क्लिनिक में ले गए। बाद में उसे आगे के इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू की 

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा, "भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान अपराध स्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। फुटेज में आरोपी लड़की को चाकू मारता हुआ नजर आ रहा है। टेक्निकल सर्विलांस से पता चला कि आरोपी दिल्ली से अंबाला भाग गया।" डीसीपी ने कहा, "पुलिस की एक टीम अंबाला पहुंची और मंगलवार को उसे पकड़ लिया।" वहीं, पीड़िता की हालत स्थिर है और आगे की जांच की जा रही है।

Latest Crime News