A
Hindi News क्राइम ई-रिक्शा पर सवारी बिठाने को लेकर हुए विवाद में युवक को बुरी तरह पीटा, हुई मौत

ई-रिक्शा पर सवारी बिठाने को लेकर हुए विवाद में युवक को बुरी तरह पीटा, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में मामूली विवाद में एक युवक की पिटाई के चलते मौत की खबर सामने आई है।

Youth Beaten To Death, E-Rickshaw Beaten To Death, Sambhal Beaten To Death- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के संभल जिले में मामूली विवाद में एक युवक की पिटाई के चलते मौत की खबर सामने आई है।

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में मामूली विवाद में एक युवक की पिटाई के चलते मौत की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संभल के हयात नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को सवारी बिठाने को लेकर युवक का एक ई-रिक्शा ड्राइवर से विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि कहासुनी से शुरू हुआ यह विवाद इतना बढ़ गया कि युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी गई। पुलिस द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, पिटाई से बुरी तरह घायल युवक शोएब अख्तर को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

‘मारपीट में घायल हो गया था शोएब’
घटना के बारे में बताते हुए संभल के पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने कहा कि हयात नगर थाना क्षेत्र के सराय तरिन कस्बे के फूल बाग में शोएब अख्तर (22) नाम के युवक का एक ई-रिक्शा चालक से विवाद हो गया था। उन्होंने बताया कि विवाद के दौरान ई-रिक्शा ड्राइवर और उसके साथ के कुछ लोगों ने शोएब के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि मारपीट में शोएब घायल हो गया था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि इलाज के दौरान शोएब की मौत हो गई।


कुछ लोगों ने बताई अलग ही कहानी
वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि विवाद पहले शांत हो गया था, लेकिन बाद में ई-रिक्शा चालक और उसके साथियों ने शोएब को घर से ले जाकर उसके साथ मारपीट की। हालांकि पुलिस ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है और अभी मामले की तहकीकात जारी है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि शोएब के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Latest Crime News