A
Hindi News क्राइम फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने खुद को मारी गोली

फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने खुद को मारी गोली

भिवानी सेक्टर-13 के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर पहले साथियों पर परेशान करने का आरोप लगाया और उसके बाद उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

Youth shot himself while going live on Facebook- India TV Hindi Image Source : FILE Youth shot himself while going live on Facebook

भिवानी: भिवानी सेक्टर-13 के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर पहले साथियों पर परेशान करने का आरोप लगाया और उसके बाद उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। बाद में पुलिस ने फेसबुक पर दिखाई गई जगह ढूंढकर शव को कब्जे में लिया। मामला हुडा पार्क का है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी हुई है। देर रात युवक साबू जॉर्ज अचानक अपने घर सेक्टर-23 से गायब हो गया। 

उसके बाद फेसबुक लाइव होकर उसने बताया कि वह रेवाड़ी में एक निजी अस्पताल में काम करता था। उसका अस्तपाल के कर्मचारियों के साथ विवाद भी हुआ था। वे उसको परेशान करते थे।

थाना सिविल लाइन प्रभारी विधानंद ने बताया कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि किस वजह से उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। मृतक के पिता बाबू पुरी ने बताया कि उनका बेटा एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था। पहले वहां पर तैनात अन्य कर्मचारियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। साथी कर्मचारी उसको परेशान करते थे, जिनकी वजह से उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Latest Crime News