A
Hindi News दिल्ली कार की टक्कर से उजड़ गया परिवार, सड़क दुर्घटना में शख्स और उसके 2 बच्चों की मौत, पत्नी घायल

कार की टक्कर से उजड़ गया परिवार, सड़क दुर्घटना में शख्स और उसके 2 बच्चों की मौत, पत्नी घायल

दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी जिसके बाद स्कूटी सवार एक शख्स और उसके 2 बच्चों की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

delhi accident, delhi, delhi news, rajouri garden accident- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL IMAGE दिल्ली के राजौरी गार्डन में कार की टक्कर ने 3 लोगों की जान ले ली।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के पश्चिमी इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली में मंगलवार तड़के एक कार ने स्कूटर को कथित तौर पर टक्कर मार दी जिससे 32 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके 2 बेटों की मौत हो गई। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राजौरी गार्डन इलाके में हुई इस दुर्घटना में व्यक्ति की पत्नी घायल हो गई। पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और पता चला कि हादसे में एक कार ने स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी है।

8 महीने के बच्चे ने अस्पताल में तोड़ा दम

विचित्र वीर ने बताया कि एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और 2 बच्चे स्कूटी पर सवार थे। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां दिनेश वासन और उनके 8 साल के बेटे दक्ष को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल उनके 8 महीने के बेटे ने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि दिनेश वासन की पत्नी प्रीति का इलाज जारी है। पुलिस ने बताया कि दिनेश पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर में फर्नीचर का कारोबार करते थे और उत्तम नगर में दाल मिल रोड पर अपने परिवार के साथ रहते थे।

CCTV फुटेज की हो रही है पड़ताल

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिनेश पत्नी और बच्चों के साथ रमेश नगर में अपने माता-पिता से मिलने के बाद घर लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और CCTV फुटेज की पड़ताल की जा रही है। वहीं, एक दूसरी खबर में उत्तरपश्चिमी दिल्ली के मंगोलपुरी रेलवे स्टेशन के पास लूट की कोशिश में कथित रूप से 5 लोगों ने 36 साल एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, उसे घटना की सूचना सोमवार रात 8 बजकर 57 मिनट पर मिली।

5 लोगों ने किया था चाकुओं से हमला

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जिम्मी चिराम ने बताया कि पीड़ित की पहचान बिहार के मूल निवासी मंजय पासवान के रूप में हुई है, जो हरियाणा के बहादुरगढ़ में रहता था और इलाके में स्थित जूते बनाने की एक फैक्टरी में काम करता था। अधिकारी के मुताबिक, घटना के वक्त पासवान के साथ मौजूद जितेंद्र ने बताया कि वे दोनों स्टेशन के प्लेटफॉर्म को पार कर रहे थे, तभी सामने से आ रहे 5 लोगों ने उन्हें लूटने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई और गिरोह ने चाकुओं से दोनों पर हमला कर दिया। 

रेल की पटरी पर खून से लथपथ मिला पासवान

जितेंद्र मौके से भागने में सफल रहा, लेकिन आरोपियों ने पासवान को पकड़कर चाकू मार दिया। अधिकारी ने बताया कि कुछ देर बाद जब जितेंद्र वहां से गुजर रहे 4 से 5 लोगों के साथ लौटा, तो उसने पासवान को रेल पटरी पर खून से लथपथ अवस्था में पड़ा देखा। उन्होंने बताया कि पासवान की गर्दन पर चोट आई थी। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि हत्या के संबंध में पश्चिम विहार वेस्ट थाने में IPC की धाराओं 302 (हत्या), 307 (हत्या के प्रयास) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है।