A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में आग से 50 झोपड़ियां जल कर खाक, मामला दर्ज

दिल्ली में आग से 50 झोपड़ियां जल कर खाक, मामला दर्ज

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि दोपहर करीब 2.15 बजे आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने कहा कि कुल 18 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया।

Delhi Fire- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Fire

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में मंगलवार दोपहर एक ट्रांजिट कैंप में आग लगने से करीब 50 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि दोपहर करीब 2.15 बजे आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने कहा कि कुल 18 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि आग में करीब 50 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। 

गर्ग ने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया, ‘आग लगने की सूचना आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन को दोपहर करीब 2.10 बजे मिली। हमारी टीम मौके पर पहुंची। अठारह दमकल गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और आग बुझाई गई। हादसे में किसी के अब तक घायल होने की सूचना है। हालांकि, जांच अब भी जारी है और स्थिति नियंत्रण में है।’ 

उन्होंने कहा कि मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 436 (आग या विस्फोटक पदार्थ से घर को नष्ट करने के इरादे से शरारत) के तहत मामला दर्ज किया गया है।