A
Hindi News दिल्ली 'हर दिन नई मनोहर कहानियां गढ़ रहे हैं आप नेता', आतिशी की पीसी पर बीजेपी ने कसा तंज

'हर दिन नई मनोहर कहानियां गढ़ रहे हैं आप नेता', आतिशी की पीसी पर बीजेपी ने कसा तंज

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी सिंह के प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए गए आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि आप के नेता हर रोज नई मनोहर कहानियां गढ़ रहे हैं।

Harish khurana, BJP- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हरीश खुराना, बीजेपी नेता

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की सीनियर लीडर आतिशी सिंह ने आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह दावा किया कि उनपर बीजेपी में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है। आतिशी के इस बयान पर बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता हर दिन एक नई मनोहर कहानियां गढ़ रहे हैं। उन्होंने आतिशी को चैलेंज करते हुए कहा कि बीजेपी का कौन नेता उनपर पार्टी में शामिल होने का दबाव बना रहा है, उसका नाम बताएं। 

हरीश खुराना ने कहा कि वे मनोहर कहानियां इसलिए गढ़ रही हैं कि भ्रष्टाचार के मामलों में आम आदमी पार्टी के नेताओं को कोर्ट से राहत नहीं मिल रही है। उनकी पार्टी के टॉप नेता अरविंद केजरीवाल जेल कोर्ट के आदेश पर जेल में हैं। मनीष सिसोदिया भी करीब साल भर से जेल में हैं। संजय सिंह, विजय नायर जेल में है। हरीश खुराना ने कहा कि मुद्दों से भटकाइए मत। उन्होंने आरोप लगाया कि आतिशी केवल सेसेशन पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

 दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने तंज कसा और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में यह लिखा-आतिशी ये बताना भूल गयीं कि शराब घोटाले में उनका नाम तो ख़ुद अरविंद केजरीवाल ने लिया है। इसके लिए भी भाजपा को दोष ? ख़ुद को CM कैंडिडेट बनाने के लिए सफ़ेद झूठ बोलना AAP में आवश्यक कंडीशन है क्या ?