A
Hindi News दिल्ली केजरीवाल के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की

केजरीवाल के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की

कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में अस्पतालों की बदहाल हालत और लोगों की रोजाना हो रही मौत से दुखी होकर आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

'आप' विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'आप' विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में अस्पतालों की बदहाल हालत और लोगों की रोजाना हो रही मौत से दुखी होकर आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मेरी दिल्ली हाईकोर्ट से अपील है कि वो दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाए। शोएब इकबाल ने कहा कि मैंने ऐसे हालात कभी नहीं देखा। मुझे अपने एमएलए होने पर अफसोस है कि सत्ता साथ नहीं दे पा रही है। अगर अभी भी हालात काबू में नहीं किया गया तो यहां सड़कों पर हर तरफ लाशें बिछ जाएंगी। 

24 घंटे में 24,235 नए मामले

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार हालात बिगड़ रहे हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में गुरुवार (29 अप्रैल) को कोरोना वायरस के 24,235 नए मामले आए जबकि 395 और मरीजों की मौत दर्ज की गई। वहीं बीते 24 घंटे में 25,615 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मामले 97,977 हैं। दिल्ली में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 32.82 प्रतिशत पर पहुंच गया है।

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के ताजा बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली में कोरोना के अबतक कुल 11,22,286 मामले सामने आ चुके हैं, इसमें अबतक कल 10,08,537 कोरोना से ठीक हुए, एक्टिव केस 97977 और अबतक कुल 15772 लोगों की मौत शामिल है। वहीं दिल्ली में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 32.82 फीसदी पहुंच गया है। दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या फिलहाल 97,977 है। दिल्ली में होम आईसोलेशन में 53,440 रोगियों को रखा गया है।