A
Hindi News दिल्ली आदेश गुप्ता ने दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया

आदेश गुप्ता ने दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया

तिवारी ने अपने उत्तराधिकारी का स्वागत करते हुए उन्हे मेहनतकश करार दिया। पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि गुप्ता कुशलता से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे।

Delhi BJP- India TV Hindi Image Source : PTI आदेश गुप्ता ने दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया

नई दिल्ली. दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पद पर नवनियुक्त आदेश कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन और पूर्ववर्ती दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की उपस्थिति में कार्यभार संभाला। भाजपा ने मंगलवार को दिल्ली के मौजूदा पार्षद और उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर गुप्ता को दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्त करने की घोषणा की थी। 

पदभार ग्रहण करने के मौके पर गुप्ता ने कहा, ‘‘मैं पार्टी नेताओं का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाया। मैं उम्मीदें पूरी करने और संगठन को मजबूत करने का प्रयास करूंगा।’’ उन्होंने भाजपा की दिल्ली इकाई की ओर से कोविड-19 से निपटने के लिए दिल्ली सरकार को मदद की पेशकश की।

Image Source : PTIआदेश गुप्ता ने दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया

तिवारी ने अपने उत्तराधिकारी का स्वागत करते हुए उन्हे मेहनतकश करार दिया। पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि गुप्ता कुशलता से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे और पार्टी को नयी ऊचांइयों पर ले जाएंगे। कोरोना वायरस की महामारी के चलते सीमित संख्या में नेता पद ग्रहण समारोह में मौजूद थे। गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कार्यभार ग्रहण समारोह में नहीं शामिल होने की अपील की थी और कहा था कि वह जल्द उनसे मिलेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और दुष्यंत गौतम, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, पार्टी सांसद रमेश विधूड़ी, मीनाक्षी लेखी और परवेश वर्मा, विधायक रामवीर विधूड़ी, अभय वर्मा, ओपी शर्मा, मोहन सिंह बिष्ट,विजेंद्र गुप्ता और दिल्ली भाजपा के संगठन सचिव सिद्धार्थन सहित अन्य नेता भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।