A
Hindi News दिल्ली 26 जनवरी की रात दिल्ली में फिर अंजलि जैसा कांड, 1 की मौत, मामले में 5 लोग गिरफ्तार

26 जनवरी की रात दिल्ली में फिर अंजलि जैसा कांड, 1 की मौत, मामले में 5 लोग गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद भी कार ड्राइवर ने कार को नहीं रोका और पीड़ित को 300-350 मीटर तक घसीटा। इस दौरान पीसीआर वैन ने उनका पीछा किया और 2 आरोपियों को पकड़ लिया, बाकी 3 भाग गए। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

26 जनवरी की रात दिल्ली में फिर अंजलि जैसा हत्याकांड- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT 26 जनवरी की रात दिल्ली में फिर अंजलि जैसा हत्याकांड

नए साल पर राष्ट्रीय राजधानी में हुए अंजलि हत्याकांड का मामले को हुए अभी 1 महीना भी नहीं गुजरा कि वैसा ही एक कांड और ह गया। 26 जनवरी की रात को दिल्ली में एक कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी और लगभग 350 मीटर तक उसे घसीटते हुए ले गया। इस दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार 1 व्यक्ति की मौत हुई है और एक अन्य स्कूटी सवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

डीसीपी नॉर्थ वेस्ट उषा रंगनानी ने बाते कि 26 जनवरी की देर रात प्रेरणा चौक और कन्हैया नगर के बीच गश्त के दौरान, पीसीआर वैन ने देखा कि एक कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसके कारण पिछली सीट पर बैठा व्यक्ति जमीन पर गिर गया और उसका सिर कार की विंडशील्ड और बोनट से चिपक गया। 

पीड़ित को 300-350 मीटर तक घसीटा गया - पुलिस 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद भी कार ड्राइवर ने कार को नहीं रोका और पीड़ित को 300-350 मीटर तक घसीटा। इस दौरान पीसीआर वैन ने उनका पीछा किया और 2 आरोपियों को पकड़ लिया, बाकी 3 भाग गए। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मामले की जांच की जा रही है।