A
Hindi News दिल्ली अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में घटाए गए कमांडो? सीएम हाउस के सूत्रों का दावा

अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में घटाए गए कमांडो? सीएम हाउस के सूत्रों का दावा

सीएम हॉउस सूत्र के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सिक्योरिटी से 4 कमांडो को हटाया लिया गया है।

अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में घटाए गए कमांडो? सीएम हाउस के सूत्रों का दावा- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में घटाए गए कमांडो? सीएम हाउस के सूत्रों का दावा

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सिक्योरिची को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सीएम हॉउस सूत्र के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सिक्योरिटी से 4 कमांडो को हटाया लिया गया है। पहले 6 कमांडो मिले हुए थे, लेकिन 2 दिन पहले 4 कमांडो को हटा लिया गया है। बता दें कि, अरविंद केजरीवाल को Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में कोई कटौती नहीं की गई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जेड प्लस सिक्योरिटी के प्रोटेक्टी है और उनकी सुरक्षा नहीं घटाई गई है।

दिल्ली पुलिस PRO ने बताया कि दिल्लीCM को पुलिस द्वारा z+ सिक्योरिटी दी गई है। उनको दिया गया सिक्योरिटी कवर अपरिवर्तित है, उनको दिए गए सुरक्षाकर्मियों की संख्या में कोई कमी नहीं की गई है। 4 पुलिसकर्मियों के स्थान पर 4 अन्य पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। जिसमें हर समय दिल्ली पुलिस के 12 कमांडो उनकी सुरक्षा में तैनात रहते हैं। यह सुरक्षा फरवरी 2015 में मुख्यमंत्री बनने के बाद से उन्हें मिली हुई है।