A
Hindi News दिल्ली जेल में बढ़ गया अरविंद केजरीवाल का वजन, कैसी है सेहत? तिहाड़ जेल से सामने आई जानकारी

जेल में बढ़ गया अरविंद केजरीवाल का वजन, कैसी है सेहत? तिहाड़ जेल से सामने आई जानकारी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं। वह फिलहाल जेल में ही रहेंगे। इस बीच उनकी सेहत के बारे में बड़ा अपडेट सामने आया है। जेल में केजरीवाल का वजन बढ़ गया है।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : FILE जेल में अरविंद केजरीवाल का वजन बढ़ गया है

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। लेकिन उनकी सेहत से जुड़ा एक चौंकाने वाला अपडेट सामने आया है। तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक, जेल में केजरीवाल का वजन बढ़ गया है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, रोज की तरह अरविंद केजरीवाल का मेडिकल कराया जाता है। वो डायबिटिक हैं। मेडिकल में अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बिल्कुल ठीक आया है और उनका वजन पहले से बढ़ा है। इसके अलावा उनका ब्लड प्रेशर और बाकी हेल्थ पैरामीटर नार्मल है।

AAP ने जेल में शुगर लेवल बिगड़ने का दावा किया 

AAP ने दावा किया है कि तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बिगड़ गया है। ब्लड शुगर फास्टिंग 160 बताई है। नॉर्मल ब्लड शुगर फास्टिंग 70 होती है।

AAP में कलह, दिल्ली सरकार के मंत्री राजकुमार आनंद ने दिया इस्तीफा

दिल्ली सरकार के मंत्री राजकुमार आनंद ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि राजकुमार आनंद के यहां ED ने कुछ दिन पहले ही छापा मारा था। राजकुमार आनंद दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री थे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली सरकार से यह पहला इस्तीफा है। 

राजकुमार आनंद ने इस्तीफा देने के बाद बाकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि जो पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से अस्तित्व में आई थी वह आज खुद इसमें डूब चुकी है। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें लग रहा था कि पार्टी के नेताओं को फंसाया जा रहा है, लेकिन हाई कोर्ट के फैसले के बाद लगा कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है।

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र के रामटेक में बोले पीएम मोदी- इंडी गठबंधन ने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया

Lok Sabha Elections 2024: 'तिरुवनंतपुरम में त्रिकोणीय मुकाबला नहीं है', जानें शशि थरूर ने किससे कही सीधी टक्कर की बात