A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली जलबोर्ड के अस्थायी कर्मचारी होंगे परमानेंट

दिल्ली: केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली जलबोर्ड के अस्थायी कर्मचारी होंगे परमानेंट

दिल्ली जलबोर्ड के अस्थायी कर्मचारियों को आज दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्थायी नौकरी का प्रमाण पत्र देंगे।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : PTI Arvind Kejriwal

Highlights

  • अस्थायी कर्मचारियों की नौकरी स्थायी होगी
  • सचिवालय में प्रमाण पत्र सौंपेंगे केजरीवाल

नयी दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली जलबोर्ड के अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी करने का फैसला लिया है। इन कर्मचारियों को आज दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्थायी नौकरी का प्रमाण पत्र देंगे। लंबे अर्से से ये कर्मचारी दिल्ली जल बोर्ड में अस्थायी कर्मचारी के तौर पर काम कर रहे थे और अपनी नौकरी नियमित करने की मांग भी उठा रहे थे। इनकी मांगों पर विचार करते हुए अंतत: केजरीवाल सरकार ने इन अस्थायी कर्मचारियों की नौकरी को परमानेंट करने का फैसला लिया है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दिल्ली जल बोर्ड के 700 कर्मचारियों की नौकरी को स्थायी होने का प्रमाण पत्र जारी करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज 700 कर्मचारी पक्के हो रहे हैं। अब ये दिल से काम करेंगे। मैं बहुत खुश हूं कि आप सभी पक्के हो रहे हैं। मेरी मंशा है कि दिल्ली सरकार के सभी विभागों में सभी कच्चे कर्मचारी पक्के हों। आपको बता दें कि पहले भी आम आदमी पार्टी ने अस्थायी कर्मचारियों की नौकरी परमानेंट करने की बात कही थी।