A
Hindi News दिल्ली Video: बर्थ-डे पार्टी में 'तमंचे पर डिस्को', भीड़ में पिस्टल से की फायरिंग

Video: बर्थ-डे पार्टी में 'तमंचे पर डिस्को', भीड़ में पिस्टल से की फायरिंग

आए दिन हर्ष फायरिंग की खबरें सामने आती रहती हैं। हमें ऐसी ही एक और वीडियो हाथ लगी है, वीडियो में एक शख्स बर्थ-डे पार्टी में सेलिब्रेशन के दौरान हवाई फायरिंग करता नजर आ रहा है।

Video: बर्थ-डे पार्टी में 'तमंचे पर डिस्को', भीड़ में पिस्टल से की फायरिंग- India TV Hindi Video: बर्थ-डे पार्टी में 'तमंचे पर डिस्को', भीड़ में पिस्टल से की फायरिंग

नई दिल्ली: आए दिन हर्ष फायरिंग की खबरें सामने आती रहती हैं। हमें ऐसी ही एक और वीडियो हाथ लगी है, वीडियो में एक शख्स बर्थ-डे पार्टी में सेलिब्रेशन के दौरान हवाई फायरिंग करता नजर आ रहा है। यह वीडियो 16 अक्टूबर की बताई जा रही है।

16 अक्टूबर को शख्स ने अपने जन्मदिन के मौके पर पार्टी का आयोजन किया था, उसी दौरान वहां मौजूद किसी दूसरे शख्स ने हवाई फायरिंग की वीडियो बनाई। मिली जानकारी के अनुसार, जिस हथियार से फायरिंग की गई है, उसका लाइसेंस भी नहीं है।

देखिए वीडियो-

वीडियो में फायरिंग करते दिख रहे शख्स का नाम अर्जुन डेढा बताया जा रहा है, जो पूर्वी दिल्ली के चिल्ला का रहने वाला है। वह यहां एक जिम भी चलाता है। शख्स पर पहले से ही हत्या की कोशिश का केस दर्ज है, जिसमें वह जेल भी गया था।