A
Hindi News दिल्ली बीजेपी का बड़ा हमला, कहा- केजरीवाल के पास तबरेज के लिए पैसे हैं, दलित राहुल के लिए नहीं

बीजेपी का बड़ा हमला, कहा- केजरीवाल के पास तबरेज के लिए पैसे हैं, दलित राहुल के लिए नहीं

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में एक और दलित युवक सुशील की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के मामले को मुद्दा बनाते हुए सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है।

Arvind Kejriwal, Arvind Kejriwal Tabrez, Arvind Kejriwal Akhlaq, Arvind Kejriwal BJP, Arvind Kejriwa- India TV Hindi Image Source : PTI FILE बीजेपी ने आदर्श नगर के युवक सुशील के परिवार को किसी तरह की आर्थिक सहायता न मिलने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में एक और दलित युवक सुशील की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या के मामले को मुद्दा बनाते हुए सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। बीजेपी ने आदर्श नगर के युवक सुशील के परिवार को किसी तरह की आर्थिक सहायता न मिलने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि केजरीवाल सरकार के पास तबरेज अंसारी और अखलाक के परिवार को देने के लिए पैसा है लेकिन राजधानी में मारे गए दलित राहुल राजपूत और सुशील के परिवार के घर जाने तक का वक्त नहीं है।

बीजेपी ने पीड़ित परिवार को आर्थिक और कानूनी मदद का आश्वासन दिया
बीजेपी ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद के साथ-साथ कानूनी सहायता देने का भी आश्वासन दिया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने आदर्श नगर में दलित युवक सुशील के घर जा कर उनके परिजनों से मुलाकात की। सुशील की भजन चलाने पर हत्या कर दी गई थी और उनके भाई सुनील और अनिल को हमला करके घायल कर दिया गया था। आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमेशा की तरह यहां नहीं जाएंगे, क्योंकि आरोपी उनके लिए वोट बैंक हैं।

‘तबरेज, अखलाक के लिए पैसे हैं लेकिन शुभम और सुशील के लिए नहीं’
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल से पूछा, ‘क्या आप सिर्फ एक वर्ग के मुख्यमंत्री हैं? दिल्ली के एक दलित बच्चे की हत्या हो गई और दिल्ली के मुख्यमंत्री अपना वोट बैंक बचाने में लगे हुए हैं।’ प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली बीजेपी सुशील के परिवार को तुरंत 5 लाख रुपय की आर्थिक सहायता दे रही है और इसके आलावा हर तरह की कानूनी सहायता देगी। आदेश गुप्ता ने सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास झारखंड के तबरेज और यूपी के अखलाक के परिवार को देने के लिए पैसे हैं, लेकिन दिल्ली के अंकित सक्सेना, शुभम, राहुल और सुशील के घर जाने का समय नहीं है।