A
Hindi News दिल्ली 'कट्टर बेईमान जेल में मसाज करा रहा', सत्येंद्र जैन के वीडियो पर BJP हुई हमलावर, जानें क्या कुछ कहा

'कट्टर बेईमान जेल में मसाज करा रहा', सत्येंद्र जैन के वीडियो पर BJP हुई हमलावर, जानें क्या कुछ कहा

बीजेपी नेता भाटिया ने कहा, केजरीवाल जिसे कट्टर ईमानदार बताते थे वह कट्टर बेईमान जेल में मसाज करा रहा है, कानून का उलंघन कर रहे हैं। केजरीवाल ने संविधान की रक्षा की शपथ ली, ये मंत्री पांच महीने से जेल में है, लेकिन मंत्री पद से हटाया नहीं गया।

सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर बीजेपी का हमला- India TV Hindi Image Source : ANI सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर बीजेपी का हमला

Satyendar Jain Massage Video: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मसाज कराते नजर आ रहे हैं। इसे लेकर आम आदमी पार्टी पर बीजेपी हमलावर है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, स्पा मसाज पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की चुप्पी क्यों? गौरव भाटिया ने कहा, "ये आम आदमी पार्टी नहीं, बल्कि ये बदनाम, दाम पार्टी है, जो चाहे वो करवाओ।"

गौरव भाटिया ने केजरीवाल को महाठग बताया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के इशारे पर भ्रष्टाचार होता है और जब इस तरह का वीडियो सामने आता है, तो कहां छिप जाते हैं। भाटिया ने कहा, "केजरीवाल जिसे कट्टर ईमानदार बताते थे वह कट्टर बेईमान जेल में मसाज करा रहा है, कानून का उलंघन कर रहे हैं। केजरीवाल ने संविधान की रक्षा की शपथ ली, ये मंत्री पांच महीने से जेल में है, लेकिन मंत्री पद से हटाया नहीं गया। सत्येंद्र जैन ने भी सविधान की रक्षा की शपथ ली है और आज कैसे कानून को तार-तार किया जा रहा है। भ्रष्टाचारी मेरा ठग है, तो कानून कुछ नहीं होता है।"

सुरक्षा को ताक पर रखकर सुविधा दे रहे: बीजेपी

उन्होंने कहा कि वीडियो देखने के बाद सवाल है और केजरीवाल आप में हिम्मत हो तो जनता पूछती है कि कहां छुपे हैं आप? उन्होंने कहा, "मोदी के राज में जनता वीवीआईपी है, लेकिन आज वीवीआईपी क्या होता है, वो दिखाई दे रहा है। जेल जहां कड़ी सुरक्षा होती है, उसकी सुरक्षा को ताक पर रखकर सुविधा दे रहे हैं, उन्हें मंत्री पद से नहीं हटा रहे हैं। कैदी को मसाज दिया जाएगा, ये मसाज क्यों दिया जा रहा है, जेल में आप दूसरे कैदी की तरह होते हैं, निर्धारित कपड़े हर आरोपी को पहनने होते हैं। ये टी-शर्ट में क्यों हैं?"

बीजेपी नेता ने कहा, "जो मिलने आता है, इसके लिए कैदी से समय और नंबर तय है, लेकिन इस सेल में 4 लोग हैं, मंत्री लेटकर बातचीत कर रहे हैं। सबूत के साथ छेड़छाड़ हो रही है और ये महाठग केजरीवाल कर रहे हैं। वीडियो में मिनरल वाटर है। आम आदमी पार्टी तो भ्रष्टाचार मिटाने के लिए पार्टी बनी थी, वीवीआईपी कल्चर खत्म करने आई थी, लेकिन भ्रष्टचार के आरोपी को सारी सुख सुविधा दिया जा रहा है।"

'लोकतंत्र के लिए खतरा है कि ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री है'

उन्होंनेक हा, "मंत्री को हटाया नहीं है, तो केजरीवाल बताए कि कोर्ट ने कहा था कि ऐसा व्यक्ति मंत्री बना रहे, इस पर फैसला मुख्यमंत्री ले। मसाज करने वाला व्यक्ति मसाज देते-देते कागज़ों का पुलिंदा निकाला जाता है, सत्येंद्र जैन आराम करते हैं, केजरीवाल के इशारे पर ही दिए थे। वो देख रहे हैं कि किसे कितनी वसूली करनी है। एक व्यक्ति जिस पर इतने गंभीर आरोप है, उससे कौन-सी दिल्ली सरकार की फाइल शेयर की जा रही है। किसी भी लोकतंत्र के लिए खतरा है कि ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री है। भ्रष्टाचारी के साथ खड़ा है।"

'केजरीवाल के काले धन की तिजोरी का पासवार्ड जैन के पास'

भाटिया ने कहा, "राजनीतिक तौर पर सवाल सबके मन में है कि केजरीवाल ऐसा इसलिए कर रह हैं, क्योंकि वो भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। केजरीवाल के काले धन की तिजोरी का पासवार्ड सत्येंद्र जैन के पास है। मसाज नहीं करवाएंगे, तो केजरीवाल काले धन को कैसे इस्तेमाल करेंगे। कोई डर या चिंता नहीं है। जब-जब जनता के मुद्दे उठाकर आरोप लगाए जाते हैं, तो केजरीवाल कहते हैं कि मुझे टारगेट किया जाता है।"

उन्होंने कहा, "केजरीवाल जी क्या ये सत्येंद्र जैन हैं या नहीं, विजिटर सेल में जा रहे हैं, मसाज करने कोई जा रहा है। जनता को स्कूल देना है, लेकिन भ्रष्टाचारी को स्पा देंगे। केजरीवाल ने कहा था कि मेडिकल सुविधा देंगे, लेकिन अपने भ्रष्टाचार को मसाज दे रहे हैं। ये गंभीर बात है। महाठगों के ठग कट्टर बेईमान खुद को कृष्ण भगवान का अवतार बताते हैं। इनकी रगों में खून से ज्यादा भ्रष्टाचार है, वो व्यक्ति कहां है आज, जो कहते हैं कि कट्टर इमानदार हैं।"