A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: कॉन्स्टेबल की पत्नी का शव पंखे से लटका मिला, बाथरूम में बेहोश मिले दोनों बच्चे

दिल्ली: कॉन्स्टेबल की पत्नी का शव पंखे से लटका मिला, बाथरूम में बेहोश मिले दोनों बच्चे

राजधानी दिल्ली के घिटोरनी इलाके में दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की पत्नी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। 

दिल्ली: कॉन्स्टेबल की पत्नी का शव पंखे से लटका मिला, बाथरूम में बेहोश मिले दोनों बच्चे - India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली: कॉन्स्टेबल की पत्नी का शव पंखे से लटका मिला, बाथरूम में बेहोश मिले दोनों बच्चे 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के घिटोरनी इलाके में दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की पत्नी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। कॉन्स्टेबल की पत्नी का शव घर में पंखे से लटका मिला है। जबकि कॉन्स्टेबल के दोनों बच्चे बेहोशी की हालत मिले। मृतका महिला का नाम राजेश बताया जा रहा है। महिला के तीन साल और तीन महीने के दोनों बच्चे बाथरूम में बेहोश मिले। जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल का सुशील है और वह वसंत विहार थाने में तैनात है। कॉन्स्टेबल के दोनों बच्चों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के मुताबिक उसे यह सूचना मिली कि घिटोरनी इलाके में एक महिला ने खुद को घर में बंद कर लिया है और वह काफी देर से दरवाजा नहीं खोल रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी पूरी कोशिश की लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर दरवाजे को तोड़ा गया। दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल होने के बाद यह पाया गया कि महिला का शव पंखे से झूल रहा था जबकि उसके दोनों बच्चे बाथरूम में बेहोश पड़े थे। दोनों बच्चों को पुलिस ने तत्काल फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया। प्रथम दृष्टया यह मामला खुदकुशी का लग रहा है वहीं पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।