A
Hindi News दिल्ली 10 साल की बच्ची ने की गजब की प्लानिंग, खुद के किडनैपिंग की सुनाई कहानी

10 साल की बच्ची ने की गजब की प्लानिंग, खुद के किडनैपिंग की सुनाई कहानी

पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई और बच्ची से पूरा जानकारी निकालने का प्रयास किया। इस दौरान बच्ची से जब पुलिस ने पूछा तो सच बताने से बच्ची डर रही थी। इस कारण बच्ची बार बार अपने बयान को बदल रही थी।

delhi 10 year old minor girl kidnapped himself after beaten by relative police shocked after heard t- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 10 साल की बच्ची ने की गजब की प्लानिंग

कई बार आपके बच्चे कोई गलती करते हैं तो आप कभी गुस्सा करते हैं तो कई बार आपा खोकर अपने बच्चों को मार भी देते हैं। हालांकि बच्चों की पिटाई का मामले अब तो कम ही देखने को मिलते हैं। लेकिन कई बार आज भी होता है कि माता-पिता गुस्से में बच्चे को मार देते हैं। सोचिए कैसा हो अगर आपका बच्चा आपसे मार खाकर नाराज हो जाए और खुद की किडनैपिंग करवा ले या यूं कहें कि खुद की किडनैपिंग की झूठी कहानी बताए और घरवालों को परेशान करें। मामला दिल्ली का है जहां एक 10 साल की बच्ची ने घरवालों से नाराज होकर अपने ही अपहरण की झूठी कहानी गढ़ ली। 

10 साल की बच्ची ने कराई खुद की किडनैपिंग

इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई। लेकिन अपने आप ही बच्ची अपने घर कुछ घंटों बाद वापस आ गई। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई और बच्ची से पूरा जानकारी निकालने का प्रयास किया। इस दौरान बच्ची से जब पुलिस ने पूछा तो सच बताने से बच्ची डर रही थी। इस कारण बच्ची बार बार अपने बयान को बदल रही थी। इसके बाद पुलिस को बच्ची ने सचाई बताई जिसे सुनकर पुलिसवाले दंग रह गए। बच्ची के मुताबिक उसकी नानी ने उसे थप्पड़ मारा था। इस कारण वह नाराज और गुस्सा थी और घर से बाहर चली गई थी।

पुलिस के उड़े होश

कुछ घंटे बाद वह खुद घर पर वापस आ गई। इसके बाद पुलिस ने जब बच्ची से पूछा कि वो इतने देर तक कहां थी। इसपर बच्ची ने बताया कि उसने डर के मारे खुद के अपहरण की झूठी कहानी सुनाई थी। इसके बाद इस मामले की सूचना पाकर घबराए परिजनों ने पुलिस को पीसीआर पर सूचना दी। इसके बाद पुलिस को जब इस मामले का पता चला तो आनन-फानन में पुलिस जांच में जुट गई। लेकिन बच्ची के वापस आने के बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस को बच्ची ने बताया कि उसने परिजनों के डर से खुद के किडनैपिंग की कहानी सुनाई थी।