A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: तिलक नगर में 2 लोगों को मारी गई गोली, मच गया हड़कंप, जांच जारी

दिल्ली: तिलक नगर में 2 लोगों को मारी गई गोली, मच गया हड़कंप, जांच जारी

दिल्ली के तिलकनगर में 2 लोगों को गोली मारी गई है। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। गोली मारे जाने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि घायल अभी बयान देने की हालत में नहीं हैं।

Tilak Nagar- India TV Hindi Image Source : FILE तिलक नगर में 2 लोगों को लगी गोली

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में 2 लोगों को गोली मारी गई है। मामले की जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि तिलक नगर इलाके में शनिवार सुबह अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारे जाने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दिल्ली पुलिस के अनुसार, घायलों की पहचान दिग्विजय उर्फ ​​साजन और विकास उर्फ ​​विक्की के रूप में हुई है, जिन्हें दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बयान देने की हालत में नहीं हैं घायल

डॉक्टरों के अनुसार, दोनों घायल फिलहाल बयान देने के लिए अयोग्य हैं। सारी बातें स्पष्ट होने के बाद ही घटना के बारे में आगे की पुष्टि की जा सकेगी। पुलिस ने बताया, "कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है और आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।" मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। 

पुलिस ने अलीपुर इलाके में गोली चलने की घटना के बारे में बताया 

पुलिस ने कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में भी, राष्ट्रीय राजधानी के अलीपुर इलाके में गोली लगने से एक महिला और उसकी बेटी घायल हो गईं। एक अधिकारी ने कहा, "दोनों को अस्पताल ले जाया गया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह घटना संपत्ति विवाद का नतीजा हो सकती है।" 

ये भी पढ़ें: 

नोएडा: महागुन माईवुड्स सोसाइटी की महिला के साथ लूट, बदमाशों ने चलते ऑटो रिक्शा से आईफोन लूटा, गंभीर चोटें भी आईं  

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी की बीच सड़क पर चप्पलों से पिटाई, 'बस' कहने पर भी नहीं रुका बुजुर्ग, VIDEO वायरल