A
Hindi News दिल्ली आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज ने की खुदकुशी, पुलिस ने मामले में शुरू की जांच

आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज ने की खुदकुशी, पुलिस ने मामले में शुरू की जांच

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दिया कि शाम 4बजकर 40 मिनट पर कुकरेजा अस्पताल राजौरी गार्डन से एक कॉल मिली जिसमें बताया गया कि संदीप भारतद्वज जो B10/15 राजौरी गार्डन में रहते हैं।

आप नेता संदीप भारद्वाज - India TV Hindi Image Source : TWITTER आप नेता संदीप भारद्वाज

दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर गहमागहमी जारी है। आप पूरी तरह से चुनाव में बिजी है। वो इस बार दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए तैयारी में लगी है। इसी बीच प्रदेश से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। आम आदमी पार्टी के एक नेता ने खुदकुशी कर ली है। जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग दिल्ली प्रदेश के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज ने फांसी लगाकर खुदकुशी की।

अस्पताल में पहुंचते मौत हुई 
दिल्ली पुलिस ने जानकारी दिया कि शाम 4बजकर 40 मिनट पर कुकरेजा अस्पताल राजौरी गार्डन से एक कॉल मिली जिसमें बताया गया कि संदीप भारतद्वज जो B10/15 राजौरी गार्डन में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि संदीप की बाडी मृत हालत में पायी गई है। पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने बताया कि हम इस मामले को गहराई से जांच कर रहे हैं। फिलहाल व्यक्ति ने क्यों फांसी लगाई है, इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की जांच करने लगी है। 

नेता के साथ-साथ व्यापारी 
संदीप भारद्वाज को अस्पताल उनके एक दोस्त लेकर पहुँचे थे, आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग दिल्ली प्रदेश के सेक्रेटरी थे इसके अलावा ये एक व्यासायी थे। भारद्वाज मार्बल व्यापारी थे। रिश्तेदारों ने बताया कि संदीप का तलाक हो चुका था और इनकी दो बहनें और 20 साल का बेटा है।