A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: नेहरू प्लेस फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक से जा भिड़ा टेम्पो, 1 की मौत

दिल्ली: नेहरू प्लेस फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक से जा भिड़ा टेम्पो, 1 की मौत

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के नेहरू प्लेस फ्लाईओवर पर रविवार तड़के एक दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

<p>दिल्ली: नेहरू प्लेस...- India TV Hindi Image Source : IANS दिल्ली: नेहरू प्लेस फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक से जा भिड़ा टेम्पो, 1 की मौत

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के नेहरू प्लेस फ्लाईओवर पर रविवार तड़के एक दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। हादसा उस समय हुआ जब एक टेंपो एक खड़े ट्रक से जा भिड़ा, जो गलत तरीके से सड़क पर पार्क किया गया था। पुलिस के मुताबिक, "एक ट्रक को लापरवाही से सड़क पर खड़ा कर दिया गया जिससे आवाजाही में बाधा आ गई और टेम्पो और ट्रक के बीच टक्कर हो गई।"

पुलिस उपायुक्त आर.पी. मीणा ने कहा, "नेब सराय निवासी सूबेदार के रूप में पहचाने गए 55 वर्षीय एक व्यक्ति टेम्पो के क्षतिग्रस्त केबिन में फंसा पाया गया। उसे केबिन से बाहर निकाला गया और तुरंत एम्स भेजा गया। लेकिन डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।" उन्होंने कहा, "अन्य घायल व्यक्तियों, जयचंद और समशेर, ये भी टेम्पो में थे, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।"

कालकाजी पुलिस स्टेशन में एक प्रत्यक्षदर्शी के बयान पर आईपीसी की धारा 283/337/304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।